योगी सरकार के सौ दिन पर सपा छात्र सभा ने किया प्रदर्शन

योगी सरकार के सौ दिन पर सपा छात्र सभा ने किया प्रदर्शनप्रतीकात्मक फ़ोटो 

लखनऊ (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जहां भाजपा सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अपनी उपलब्ध्यिां गिनाते हुए रिपोर्टकार्ड पेश कर रहे हैं, वहीं समाजवादी पार्टी की छात्र सभा ने योगी सरकार के 100 दिन को जनता के साथ किया गया 'धोखा' बताते हुए मंगलवार को राजधानी के हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें- GST : एक जुलाई से बड़ी दुकान पर 50 रुपए वाली आलू की टिक्की 59 की मिलेगी

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे समाजवादी छात्र सभा के मनोज यादव 'काका' ने कहा कि योगी सरकार ने 100 दिनो में सिर्फ जनता को धोखा दिया है। 100 दिन के कार्यकाल में प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था, झूठे वादे, किसानों को इस सरकार ने खूब छला है।

उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं, पूर्व सपा सरकार की योजनाओं का नाम बदलकर केवल भाजपा सरकार लोगों को वेबकूफ बना रही है। सपा छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार पिछली सपा सरकार की योजनाओं का नाम बदलकर अपना श्रेय ले रही है।

ये भी पढ़ें- योगी कैबिनेट का बड़ा फैसला : उत्तर प्रदेश में न्याय पंचायत व्यवस्था होगी खत्म

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि भाजपा सरकार अपने वादे के मुताबिक यूपी की सड़कों को गड्ढामुक्त नहीं कर पाई। वहीं किसानों की कर्जमाफी का मात्र ऐलान किया, लेकिन अभी तक किसानों के कर्ज माफ नहीं किए, जिससे किसान अपने आप को ठगा महसूस कर रहा है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिएयहांक्लिक करें।

Share it
Top