अयोध्या में राम मंदिर के लिए ये सपा नेता देंगे 15 करोड़ रुपये

अयोध्या में राम मंदिर के लिए ये सपा नेता देंगे 15 करोड़ रुपयेबुक्कल नवाब

लखनऊ (आईएएनएस/आईपीएन)। अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर एक बड़ा ऐलान समाजवादी पार्टी (सपा) से विधान परिषद सदस्य की ओर से किया गया है। बुक्कल नवाब ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में 15 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। बुक्कुल नवाब रविवार को राजधानी में पत्रकारों से मुखातिब थे। उन्होंने कहा कि जब उन्हें अपनी जमीन का मुआवजा मिलेगा तो वह उसमें से 15 करोड़ रुपये अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए दान कर देंगे। नवाब ने अयोध्या में राम मंदिर बनाने का भी समर्थन किया।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

नवाब ने कहा, भगवान राम का मंदिर हर हाल में अयोध्या में बनना चाहिए। भगवान राम अयोध्या में पैदा हुए थे, ऐसे में उनका मंदिर अयोध्या में ही बनना चाहिए। वह पहले ही कह चुके हैं भगवान राम का मंदिर बनने के बाद वह उनका मुकुट पहनाएंगे। साथ ही 10 लाख रुपये भी देंगे। यह 10 लाख रुपये और मुकुट 15 करोड़ रुपये से अलग होगा।

बुक्कल ने बताया, अभी उन्हें सरकार से करीब 30 करोड़ रुपये का मुआवजा मिलना है। इस जमीन का इस्तेमाल सरकार ने गोमती रिवरफ्रंट बनाने में किया है। लेकिन अभी तक सरकार ने जमीन का मुआवजा नहीं दिया है। जैसे ही सरकार से जमीन का मुआवजा मिलता है वह इस रकम में से 50 प्रतिशत रकम राम मंदिर के निर्माण के लिए दान कर देंगे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top