जिला पंचायत अध्यक्ष के नामांकन के दौरान पुलिस और सपाइयों में हुई झड़प

जिला पंचायत अध्यक्ष के नामांकन के दौरान पुलिस और सपाइयों में हुई झड़पसपाइयों ने पुलिस पर भाजपाइयों का साथ देने का आरोप लगाया।

ककोर(औरैया)। जिला मुख्यालय ककोर में बुधवार को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए भाजपा से दीपू सिंह और सपा से सुधीर यादव उर्फ कल्लू सिंह का नामांकन होना था। दीपू सिंह का नामांकन जैसे ही सम्पन्न हुआ। सपाइयों ने पुलिस पर भाजपाइयों का साथ देने का आरोप लगाते हुए कहासुनी शुरू कर दी, जिसने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया।

जिला पंचायत के नामांकन में सपा प्रत्याशी के समर्थन में औरैया पहुंचे इटावा के जिला पंचायत अध्यक्ष और समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव यादव और उनके समर्थकों को औरैया पुलिस ने रोका तीखी झड़प के बाद अंशुल यादव, राजीव यादव अपने समर्थकों के साथ ककोर मुख्यालय पहुंचे। इसके साथ ही कई सपा एमएलसी भी ककोर मुख्यालय पहुंचे। पुलिस ने सपा के एमएलए राजपाल कश्यप व पुष्पराज जैन के अलावा कन्नौज सदर विधायक अनिल दोहरे सहित कई नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया। सपा विधायकों को बेला थाने में बैठाया गया।

एसपी संजीव त्यागी ने बताया, “ स्थिति तनावपूर्ण, लेकिन काबू में है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।” पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद बच्चों की बचाई बस हंगामा कर रहे लोगों ने बच्चों की गाड़ी में आग लगाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर बस को किसी तरह बचाकर बाहर निकाला। वहीं हंगामा देख बच्चों में चीख-पुकार मच गया।

ये भी पढ़ें: न्याय न मिलने से हताश 90 साल के बुजुर्ग ‍दंपति ने राष्ट्रपति को पत्र भेजकर लगाई इच्छा मृत्यु की गुहार

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top