9 अगस्त को सपा मनाएगी देश बचाओ-देश बनाओ दिवस

9 अगस्त को सपा मनाएगी देश बचाओ-देश बनाओ दिवसफोटो: गूगल

लखनऊ। अगस्त क्रांति दिवस के अवसर पर 9 अगस्त को समाजवादी पार्टी ‘‘ देश बचाओ-देश बनाओ ‘‘ के रूप में मनाएगी। समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों और सांप्रदायिक राजनीति के जिला मुख्यालयों पर पूरे प्रदेश में 9 अगस्त को जनसभा का भी आयोजन किया जाएगा।

भाजपा सरकार ने अलोकतांत्रिक तौर-तरीके से असहमति की आवाज दबाई जा रही है। भाजपा राज में किसान तबाह है और महिलायें असुरक्षित हैं। छात्रों-नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। अगस्त क्रांति दिवस पर जनता की आवाज पुरजोर ढंग से उठाई जाएगी।

ये भी पढ़ें- घाघरा की कटान में बहे घर, पानी के बीच झोपड़ी में गुजर-बसर कर रहे लोग

इस दिन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव फैजाबाद में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर हिस्सा लेंगे। अखिलेश यादव स्वतंत्रता सेनानी एवं पूर्व विधायक राजबली यादव की पुण्यतिथि पर आयोजित सम्मेलन एवं प्रतिमा का अनावरण राजबली स्मारक पब्लिक इंटर कालेज, मड़ना, पूरा बाजार, जिला फैजाबाद में करेंगे।

ये भी पढ़ें- किराए के आंगनबाड़ी केंद्रों को बनाएं बेहतर

इससे पहले अखिलेश यादव 4 अगस्त 2017 को उन्नाव जनपद में ग्राम अटवा नवाँय, थाना पुरवा में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता उमाशंकर चौधरी के निधनोपरांत उनके परिवार से संवेदना प्रकट करने जाएंगे।

5 अगस्त 2017 को समाजवादी पार्टी की मजबूती में आजीवन समर्पित रहने वाले अग्रिम पंक्ति के समाजवादी योद्धा ‘छोटे लोहिया‘ जनेश्वर मिश्र जी के जन्मदिन पर जनेश्वर पार्क, गोमतीनगर लखनऊ में मिश्र की मूर्ति पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे।

Share it
Share it
Share it
Top