लखनऊ जा रही छात्रा बाराबंकी में अगवा, शराब पिलाकर इज्जत लूटने की गई कोशिश

लखनऊ जा रही छात्रा बाराबंकी में अगवा,  शराब पिलाकर  इज्जत लूटने की गई कोशिशगाँव कनेक्शन।

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में मिर्जापुर से लखनऊ जा रही एक नाबालिग छात्रा को अगवा कर रेप करने की कोशिश की गयी। छात्रा ने आपबीती सुनाते हुए बताया है कि अगवा करने के बाद उसे जबरदस्ती शराब पिलाया जा रहा था। थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार छात्रा मिर्जापुर से लखनऊ जा रही थी। बाराबंकी रेलवे स्टेशन पर जब वह ट्रेन से उतरकर पानी पीने के लिए नल की तलाश करने लगी, तो उसी वक्त बाइक सवार तीन युवकों ने अगवा कर लिया। आरोपियों ने उसे अपनी बाइक पर बैठकर सुनसान पड़े एक ईंट भट्ठे के पास ले गए और जबरन शराब पिलाकर उसकी इज्जत लूटने की कोशिश की गई।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ये भी पढ़ें: किशोरी को नहाते देख रेप करने का आरोपी 9वीं का छात्र गिरफ्तार

मामला बाराबंकी जिले की थाना सतरिख अंतर्गत हरख और मँजीठा के बीच का है जहां बर्षों से बंद पड़े एक ईंट भट्ठे से मिर्जापुर की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा को पुलिस ने अर्धनग्न अवस्था में बरामद किया। पुलिस का कहना है की पूछताछ के दौरान पीड़िता ने बताया है की उसे ना सिर्फ डरा धमका कर अपहरण करके रखा गया, बल्कि एक सुनसान जगह ले जाकर शराब पिलायी गयी व इज्जत लूटने की सभी ने कोशिश की। बदहवासी की हालत में लड़की को स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को सौप दिया, जिसके बाद लड़की का मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : बिलकिस बानो रेप केस : 11 दोषियों की उम्रकैद की सजा बरकरार, जानिए क्या है पूरा मामला

अपर पुलिस अधीक्षक व प्रभारी पुलिस कप्तान शफीक अहमद का कहना है की लड़की को अपहरण करने और उसकी इज्जत लूटने का प्रयास करने वालों के खिलाफ कार्यवाही शुरू हो गयी है। उन्होंने बताया की लड़की के मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top