स्कूल बस ड्राइवर को न्याय दिलाने के लिए धरने पर बैठे शिवपाल यादव

स्कूल बस ड्राइवर को न्याय दिलाने के लिए  धरने पर बैठे शिवपाल यादवधरने पर बैठे शिवपाल यादव।

इटावा। यूपी सरकार में पूर्व मंत्री और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव मंगलवार की शाम इटावा के बैतपुरा थाने के सामने एक स्कूल बस ड्राइवर को न्याय दिलाने के लिए रात में धरने पर बैठ गए। वह ड्राइवर के साथ 3 बार हुई मारपीट से नाराज थे। इसी के चलते उन्होंने पुलिस के सामने अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए ये कदम उठाया।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव मंगलावार शाम धरने पर बैठ गये। इटावा के बैतपुरा थाने के सामने शिवयाल यादव ने जनता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर धरना दे दिया। वह इलाके में लोगों के साथ हो रही मारपीट से खासे नाराज हैं, जिसके चलते पुलिस के सामने अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए उन्होंने ये कदम उठाया।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

शिवपाल यादव का आरोप है कि उत्तर प्रदेश पुलिस स्थानीय लोगों के साथ हुई मारपीट पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने पीड़ितों को न्याय दिलाने और दोषी लोगों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। उनके विधानसभा क्षेत्र में कई लोग ऐसे हैं, जिनके साथ मारपीट की घटना हो चुकी है। शिकायत के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद नाराज शिवपाल को थाने के सामने धरने पर बैठना पड़ा। बुधवार सुबह 11 बजे शिवपाल यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलायी है, जहां वह मामले के बारे में विस्तृत जानकारी देंगे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top