लंबित विवेचनाओं का समय से हो निस्तारण :एसपी, औरैया

Ishtyak KhanIshtyak Khan   25 April 2017 2:49 PM GMT

लंबित विवेचनाओं का समय से हो निस्तारण :एसपी, औरैयाअपराधी किसी भी तरीके से बाहर न रहें उनकी गिरफ्तारी कर तत्काल प्रभाव से जेल भेजें।

स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

औरैया। पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारी और थानाध्यक्षों के साथ बैठक कर अपराधियों को गिरफ्तार करने, आरोप पत्र को कोर्ट में दाखिल कर लंबित विवेचनाओं का समय रहते हुए निस्तारण करने के आदेश दिए हैं।

जिला मुख्यालय ककोर में पुलिस अधीक्षक राम किशोर ने अधीनस्थों को निर्देश दिए हैं कि अपराधी किसी भी तरीके से बाहर न रहें उनकी गिरफ्तारी कर तत्काल प्रभाव से जेल भेजें। जिला बदर किए गए अपराधियों में अगर कोई नजर आए तो उसके खिलाफ दूसरा मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दें। जिले में किसी भी प्रकार का अपराध होने पर थानाध्यक्ष नपेंगे।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

जनता के साथ समानता का व्यवहार करें। अपराधी के साथ किसी भी प्रकार की सहानुभूति न दिखाई जाए। सभी आरोप पत्रों को कोर्ट में दाखिल किया जाए। लंबित विवेचनाओं का निस्तारण निर्धारित समय पर करें। विवेचना समय न करने वाले एसआई के खिलाफ थानाध्यक्ष कार्रवाई अमल में लाए। किसी के साथ कोई नरमी नहीं बरती जाएगी। जिस काम के लिए जिसे नियुक्त किया गया है, वह उसी अनुसार काम करें। जिला अपराध मुक्त होना चाहिए।

थाने पर आने वाली शिकायतों का अगर दोनों पक्षो में समझौता हो रहा है तो पीड़ित पक्ष के संतुष्ट हो जाने पर ही करवाएं। बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक पंकज, सीओ सिटी भास्कर वर्मा मौजूद थे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top