ललितपुरः सप्ताह में दो दिन चलेगा विशेष सफाई अभियान

गाँव कनेक्शनगाँव कनेक्शन   20 April 2017 10:57 AM GMT

ललितपुरः सप्ताह में दो दिन चलेगा विशेष सफाई अभियानएसडीएम ने सप्ताह में दो दिन सफाई अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं।

अरविन्द्र सिंह परमार, स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट

ललितपुर। महरौनी तहसील के नवागंतुक एसडीएम ने स्वच्छता अभियान को गति देते हुए एक सप्ताह में दो दिन सफाई अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं।

योगी सरकार आते ही स्वच्छता अभियान में गति देने का काम किया है। अब अधिकारियों का भी रुझान सफाई के प्रति बढ़ने लगा है। इसी क्रम में महरौनी तहसील में नवागंतुक एसडीएम महरौनी देवेन्द्र पाल सिंह के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान का संदेश दिया।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

एसडीएम ने तहसील के समस्त अधीनस्थ अधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें 100 घंटे प्रति वर्ष स्वच्छता का संकल्प लिया और कहा कि “हफ्ते में दो दिन सोमवार व शुक्रवार अपने अपने आफिस परिसर में एक घंटे साफ सफाई करेंगे। साफ-सफाई करना सभी का दायित्व है, कार्यस्थल जहां हम काम करते हैं, वह पूजा स्थल के समान है।” उन्होंने आगे कहा,‘साफ-सफाई करने में कोई शर्म नहीं करनी चाहिए।’

इस बीच स्वच्छता अभियान के तहत कचहरी परिसर में जागरुकता के पोस्टर चिपकाए गए। इस सफाई अभियान में तहसीलदार सुशील दुबे, नायब तहसीलदार मनोज कुमार सरोज, पुलिस क्षेत्राधिकारी बल्देव सिंह खनेडा, मंडी सचिव आरके वर्मा, चिकित्सा अधिकारी डा.राजेन्द्रभूषण पटैरिया आदि कर्मचारियों ने सहभागिता निभाई।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top