जीजा के घर आई साली की गला घोटकर हत्या

जीजा के घर आई साली की गला घोटकर हत्याफंदा। प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ। राजधानी के आलमबाग स्थित लोको कॉलोनी में गुरुवार सुबह एक नव-विवाहिता की उसके ही पति ने दुप्पट्टे से गला घोट कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी पति मौके से फरार हो गया। चार दिन पहले ही कविता अपने पैतृक घर फिरोजाबाद से पति के साथ जीजा से मिलने आई थी। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी पति की तलाश में दबिश दी जा रही है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर पूरे केस से पर्दा उठा दिया जायेगा।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

आलमबाग के लोको कॉलोनी निवासी पंकज रेलवे में हेल्पर पद पर कार्यरत हैं। पकंज के अनुसार, रविवार को उनकी साली कविता (25) अपने पति कन्हैयालाल के साथ उनके घर आई थी। वह दोनों तीन दिनों से यहीं रुके थे, लेकिन बुधवार सुबह पंकज ड्यूटी पर चले गए, दोपहर के वक्त वापस घर लौटा तो बाहर से घर का दरवाजा बंद था। इस पर पकंज ने कविता के पति कन्हैयालाल को फोन किया तो उसका नम्बर बंद था। इस बाबत पड़ोसियों से जानकारी एकत्र की तो पता चला कि कन्हैया दोपहर 12 बजे ही ताला लगाकर घर से कही अकेले निकल गया था। इसके बाद पकंज ने पड़ोसियों की मदद से घर का ताला तोड़ा। अंदर कमरे में जाकर देखा तो कविता बिस्तर पर ओंधे मुंह पड़ी है और उसका गला दुप्पट्टे से कसा हुआ है।

ये भी पढ़ें : भाई की हत्या करने के बाद अंतिम संस्कार करने जा रहा था, चढ़ा पुलिस के हत्थे

जबकि उसके नाक और मुंह से खून बह रहा था। यह देख पकंज ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि महिला के मायकेपक्ष के न आने के चलते अबतक पुलिस को तहरीर नहीं मिली है, जिसके चलते अभी तक इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। वहीं पुलिस को आशंका है कि, आरोपी पति ने अपनी पत्नी की हत्या शक होने के चलते की है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहांक्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top