टूटी सड़क से परेशान वकीलों ने लगाया पीलीभीत में जाम

टूटी सड़क से परेशान वकीलों ने लगाया पीलीभीत में जामकैदियों को लेकर जा रही पुलिस वैन को रोकते वकील

पीलीभीत। पीलीभीत नगर पालिका में वकीलों ने सोमवार को टनकपुर हाइवे से कलेक्ट्रेट तक जाने वाली सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। वकीलों का आरोप है कि एक साल पहले इस सड़क को जिला प्रशासन ने टू लेन बनाने का काम शुरू कराया था। उस वक्त इस पर डिवाइडर भी बना दिया गया था लेकिन कुछ दिनों बाद सड़क बनाने का काम बीच में ही बंद हो गया।

उत्तर प्रदेश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

वकीलों का कहना है कि एक साल से काम बंद पड़ा है और पूरी सड़क पर बजरी पड़ी हुइ है जिससे गाड़ी चलाने में काफी परेशानी होती है। यही नहीं सड़क टूटी होने के कारण यहां काफी धूल भी उड़ती है जिससे वकीलों के लिए अपने केबिन में बैठना भी मुश्किल हो गया। वकीलों का कहना है कि इस बात की शिकायत उन्होंने कई बार जिला प्रशासन से की लेकिन कोई भी संतोषजनक जबाव देने के बजाय हमसे यह कह दिया गया कि सड़क बनाने वाले ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट कर दिया जाएगा।

इस मामले में जब ठेकेदार से बात की गई तो उसने कहा कि हमने जिलाधिकारी मासूम अली सरवर को 20 लाख रुपये दिए हैं हमें वो रुपये दिला दिए जाएं तो हम काम शुरू कर देंगे। इस दौरान वकीलों ने कैदियों को जेल लेकर जा रही गाड़ी को भी आगे नहीं बढ़ने दिया। वकीलों का कहना है कि जब तक इस सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं होगा तब तक हम रोज इसी तरह जाम लगाएंगे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।


Share it
Top