पहली पत्नी के पास लौटा युवक तो दूसरी पत्नी ने खोल दिया करतूतों का पिटारा, पुलिस पड़ गई पीछे

पहली पत्नी के पास लौटा युवक तो दूसरी पत्नी ने खोल दिया करतूतों का पिटारा, पुलिस पड़ गई पीछेबरामद मोटर साइकिल 

रहनुमा बेगम, स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट

औरैया। पहली पत्नी के प्यार में दूसरी पत्नी के साथ बेवफाई करना एक युवक को मंहगा पड़ गया। दूसरी पत्नी से जब बेवफाई नहीं सही गई तो वह बगावत पर उतर आई और उसने थाने जाकर पति की करतूतों का पिटारा खोलते घर के बरामदे में दबी बाइक निकलवा ली।

जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर अछल्दा के गांव मानिकपुर निवासी बृजेन्द्र यादव पुत्र बाल बिहारी फफूंद के मुहल्ला चमनगंज में मकान बनाकर रह रहा है। पांच वर्ष पूर्व उसका विवाह उरई की रहने वाली मालती से हुआ था। विवाह के चार वर्ष बाद उसने अछल्दा थाना क्षेत्र के गांव नौनिकपुर निवासी रोहनी दोहरे के साथ प्रेम विवाह कर लिया था। दोनों पति-पत्नी फफूंद स्थित मकान में रह रहे थे। कुछ दिनों बाद पहली पत्नी भी साथ में रहने लगी।

पहली पत्नी के आ जाने के बाद दूसरी पत्नी रोहिनी दोहरे एवं पति बृजेन्द्र यादव के बीच अक्सर कहासुनी होने लगी। बृजेन्द्र की दोनो पत्नियां भी आपस में झगड़ती थी। कुछ दिन पहले बृजेन्द्र यादव ने दूसरी पत्नी के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया जो उसे महंगा पड़ गया। नाराज रोहिनी ने थाने आकर पुलिस को बताया कि उसका पति चोर है।

वो तीन ट्रैक्टर की ट्रालियां और कई इंजन चोरी करके बेंच चुका है। पत्नी ने कहा कि ‘‘जब मैं पति को चोरी करने से मना करती थी तब हमें वह मारता था।’’ महिला की शिकायत पर पुलिस ने घर के बरामदे में चोरी की गड़ी मोटर साइकिल खोदकर निकाली ली और अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top