बागपत: ट्रेन में कहा सुनी होने पर तीन मौलवियों की पिटाई

बागपत: ट्रेन में कहा सुनी होने पर तीन मौलवियों की पिटाईप्रतीकात्मक तस्वीर।

बागपत (भाषा)। बागपत कोतवाली क्षेत्र में कुछ अज्ञात लोगों ने चलती ट्रेन में तीन मौलवियों की कथित तौर पर पिटाई की। पुलिस अधीक्षक बागपत जय प्रकाश सिंह ने आज सुबह घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कल रात दिल्ली से तीन मौलवी पैसेंजर ट्रेन से अपने गांव बागपत लौट रहे थे।

सिंह ने बताया कि ट्रेन में उनका किसी बात पर कुछ युवकों से विवाद हो गया। इन युवकों ने इनकी पिटाई कर दी। बागपत में अम्हैडा स्टेशन पर उतर कर पीड़ित पक्ष द्वारा हंगामा किया गया।मामला हालांकि राजकीय रेलवे पुलिस क्षेत्र का था फिर भी पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर छह अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

ये भी पढ़ें- राजस्थान: नगर निगम सफाई के नाम पर बाहरी छात्रों से बना रही थी टैक्स लेने की योजना, विरोध के बाद फरमान रद्द

बागपत कोतवाली प्रभारी डी कुमार ने पीड़ित पक्ष द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर बताया कि बागपत निवासी गुलजार, इसरार और अब्बू दिल्ली से पैसेंजर ट्रेन में सवार हुए थे। रास्ते में इनका ट्रेन में सवार कुछ युवकों से झगडा हुआ। रात करीब पौने एक बजे बागपत थाना पुलिस में उन्होंने घटना के संबंध में तहरीर दी।

ये भी पढ़ें- इस ऐप के जरिये ले सकते है 200 से भी ज्यादा सरकारी सेवाओं का लाभ

कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर पांच छह अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी के अनुसार मामला रेलवे पुलिस क्षेत्र का है इसलिए मुकदमा बागपत रेलवे पुलिस को स्थानान्तरित किया जा रहा है। घटना के संबंध में बागपत जीआरपी ने बताया कि उन्हें आज सुबह घटना की जानकारी मिली है जिसके बाद वह घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जांच कर रहे हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top