हरियाणा और यूपी के बीच चलती कार में गैंगरेप, महिला को ग्रेटर नोएडा में फेंका

हरियाणा और यूपी के बीच  चलती कार में गैंगरेप, महिला को ग्रेटर नोएडा में फेंकाफोटो प्रतीकात्मक।

नोएडा (भाषा)। हरियाणा के गुरुग्राम जनपद के सोहना क्षेत्र से एक महिला को स्विफ्ट कार में सवार तीन लोगों ने अगवा करके उसके साथ चलती कार में कथित रुप से पूरी रात सामूहिक बलात्कार किया और तीनों ने महिला को ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र में आज तड़के फेंक दिया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना कासना पुलिस ने महिला को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतम बुद्ध नगर लव कुमार ने बताया कि गुरुग्राम की रहने वाली महिला को बीती रात को सोहना से तीन लोगों ने एक स्विफ्ट कार में जबरन अगवा किया। तीनों ने चलती कार में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया।

एसएसपी ने बताया कि पूरी रात सड़क पर घुमाने के बाद तीनों ने महिला को आज सुबह थाना कासना क्षेत्र के डब्ल्यूएचओ सोसायटी के पास फेंक दिया। तीनों वहां से फरार हो गए। एसएसपी ने बताया कि महिला को सड़क पर देख किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि महिला का बयान दर्ज किया जा रहा है तथा घटनास्थल की सही जानकारी के लिए महिला को पुलिस गुरुग्राम जनपद के सोहना लेकर जा रही है।

महिला मूल रुप से राजस्थान के भरतपुर की रहने वाली है और कुछ दिन पूर्व ही वह सोहना में रहने के लिए आई थी। एसएसपी ने बताया कि महिला ने पूछताछ के दौरान बताया है कि उसे बदमाश सोहना से अगवा करने के बाद फरीदाबाद दिल्ली व ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर घूमाते रहे और उससे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top