सीएम कार्यालय में फरियाद लगाने पहुंचे परिवार को कार समेत उठा ले गई ट्रैफिक पुलिस

सीएम कार्यालय में फरियाद लगाने पहुंचे परिवार को कार समेत उठा ले गई ट्रैफिक पुलिसक्रेन चालक ने सीएम कार्यालय से लेकर लाल बत्ती चौराहे तक कार को हवा में लटकाए रखा

लखनऊ। अगर आप हजरतगंज में फैमिली के साथ कार लेकर घूमने गए हैं तो, जरा संभल कर रहिएगा, क्योंकि राजधानी की ट्रैफिक पुलिस आपको हवा में सफर करवाने का आनंद दिला सकती है। मामला नो पार्किंग जोन का है, जहां एक कार सवार परिवार को ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन सहित उठा लिया।

इसका विरोध करने पर क्रेन चालक ने सीएम कार्यालय से लेकर लाल बत्ती चौराहे तक कार को हवा में लटकाए रखा जबकि उस वक्त कार में एक पांच वर्षीय बच्चा भी था, जिसका रो-रो कर बुरा हाल था।

हजरतगंज स्थित एनेक्सी के ठीक बगल में एक कार सवार अपने परिवार के साथ सीएम कार्यालय में फरियाद लेकर आया था, जिसे इस बात को बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि, जहां वह अपनी कार पार्क कर रहा है, वह नो पार्किंग जोन है।

ये भी पढ़ें: अब कागज़ नहीं स्मार्ट फोन पर दस्तख़त कराएंगे डाकिए

तभी एक ट्रैफिक कर्मी मौके पर क्रेन लेकर पहुंच गया, जबतक परिवार क्रेन चालक से कार हटाने की बात कर ही रहा था कि तभी क्रेन चालक ने स्पीड में कार को हवा में टांग लिया और तेज रफ्तार में दौड़ाते हुए स्मृति पार्किंग स्थल की ओर बढ़ चला।

ये भी पढ़ें: उदासीनता : सिंचाई, गन्ना और मंडी परिषद ने एक किमी सड़क भी नहीं की गड्ढामुक्त

उन्नाव जिले के आलोक के मुताबिक, घटना के वक्त उनका भाई, पत्नी और एक पांच साल का बच्चा कार में बैठा था, लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने उनकी एक न सुनी। हालांकि कुछ देर बाद ट्रैफिक पुलिस ने नो पार्किंग में कार खड़ी करने को लेकर चालान कर उन्हें छोड़ दिया लेकिन इस पूरी कवायद में क्रेन चालक ने आधा किलो मीटर तक कार हवा में दौड़ाई, जिसे लेकर पूरा परिवार सहमा हुआ है। वहीं इस मामले में एएसपी ट्रैफिक हबीबुल हसन ने बताया कि, अगर इस तरह का कोई वाक्या हुआ है तो, इसकी जांच करवाई जाएगी और पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी ट्रैफिक कर्मी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top