ट्रक ने 2 को रौंदा, चाचा की मौत, भतीजा घायल

ट्रक ने 2 को रौंदा, चाचा की मौत, भतीजा घायलप्रतीकात्मक फोटो। 

फतेहपुर चौरासी। खेत जा रहे चाचा भतीजे को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में चाचा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि भतीजा घायल हो गया। घटना से नाराज लोगों ने हरदोई उन्नाव मार्ग जाम कर दिया। एसओ व एसडीएम के समझाने पर जाम खुलवाया जा सका। 4 घंटे तक जाम लगने से वाहनों में फंसे लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के मंगलीखेड़ा गांव निवासी सोनू (27) पुत्र मुन्नीलाल अपने भतीजे बृजेश (15) पुत्र बाबू लाल के साथ शुक्रवार की सुबह शौचक्रिया के लिए जा रहा था। तभी हरदोई उन्नाव मार्ग पर स्थित मंगलखेड़ा गांव के निकट उन्नाव से बांगरमऊ की ओर जा रहा तेज रफ्तार ट्रक ने चाचा भतीजे को रौंदा दिया। हादसे में चाचा सोनू की मौके पर मौत और बृजेश घायल हो गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने मार्ग पर स्पीड ब्रेकर व मृतक को सहायता दिलाने की मांग को लेकर 4 घंटे तक हरदोई उन्नाव मार्ग पर जाम रखा।

ये भी पढ़ें : एक माह पूर्व सोनभद्र से अपहृत किए गए तीन बच्चे उन्नाव से बरामद

जानकारी पर एसओ सुरेश कुमार पटेल भारी फोर्स मौके पर पहुंचा। जाम लगाए लोगों को एसओ ने समझाने की कोशिश की। मगर उग्र लोगों ने उच्चाधिकारियों को बुलाने की मांग की। मामला बढ़ता देख बांगरमऊ एसडीएम इंद्रसेन यादव मौके पर पहुंचे और पीडब्ल्यूडी से स्पीड ब्रेकर व सहायता राशि दिलाने के आश्वासन दिया। तब मामला शांत हुआ और जाम खुलवाया जा सका।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top