केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णाराज ने रेल मंत्री से मिलकर फर्रुखाबाद-मैलानी रेलवे लाइन बनाने की मांग की

Shashvat PandeyShashvat Pandey   2 Jun 2017 6:13 PM GMT

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णाराज ने रेल मंत्री से मिलकर फर्रुखाबाद-मैलानी रेलवे लाइन बनाने की मांग कीरेलमंत्री सुरेश प्रभु से भेंटकर उन्हें रेलवे संबंधी समस्याओं के समाधान की मांग की।

शाहजहांपुर। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री कृष्णाराज ने रेलमंत्री सुरेश प्रभु से भेंटकर उन्हें रेलवे संबंधी समस्याओं के समाधान की मांग की। जिस पर रेलमंत्री ने सकारात्मक परिणाम आने का भरोसा दिया है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णाराज ने दिल्ली स्थित रेल मंत्रालय पहुंचकर रेलमंत्री सुरेश प्रभु से मुलाकात की। इस दौरान कृष्णाराज ने कहा कि जनपद में फर्रुखाबाद-मैलानी रेलमार्ग बनाने की मांग लंबे समय से की जा रही है। इस रेल मार्ग के बनने से जिले का विकास तेज गति हो सकेगा। वहीं फर्रुखाबाद और लखीमपुर खीरी जिलों के लोगों को भी खासा लाभ मिलेगा। यह रेल मार्ग शाहजहांपुर जिले के सबसे पिछड़े जलालाबाद क्षेत्र से होकर निकलेगा।

रेलमार्ग बनने के बाद पिछड़ेपन को भी दूर किया जा सकेगा। रेलमंत्री ने भरोसा दिलाया कि इस मामले को लेकर जल्द ही संबंधित अधिकारियों के साथ मीटिंग कर निर्णय लिया जाएगा। कृष्णाराज ने स्थानीय रेलवे स्टेशन पर फूड प्लाजा तथा खाली पड़ी भूमि पर ऑडीटोरियम बनाने की मांग की। साथ ही लखनऊ से दिल्ली जाने वाली एसी स्पेशल तथा डबल डेकर ट्रेनों के ठहराव की मांग की।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top