यूपी पुलिस को मिला उत्कृष्ट सेवा के लिए एक्सीलेंस अवार्ड

यूपी पुलिस को मिला उत्कृष्ट  सेवा के लिए एक्सीलेंस अवार्डयूपी पुलिस के एएसपी राहुल श्रीवास्तव ’पुलिस एक्सीलेंस अवार्ड‘ ग्रहण करते हुए।

लखनऊ। जनता की सेवा में बेहतर आधुनिक तकनीक के इस्तेमाल के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस को '' पुलिस एक्सीलेंस अवार्ड '' से सम्मानित किया गया है। गुरूवार को नई दिल्ली के प्रगति मैदान में फाउंडेशन फार पुलिस रिसर्च की तरफ से यूपी कैडर के आईपीएस अधिकारी रहे सीआरपीएफ के सेवानिवृत्त डीजीपी डॉ. त्रिनाथ मिश्रा ने टि्वटर सेवा के लिए अपर पुलिस अधीक्षक सह जनसंपर्क अधिकारी पुलिस महानिदेशक कार्यालय राहुल श्रीवास्तव और यूपी 100 के लिए पुलिस अधीक्षक एमपी वर्मा को यह पुरस्कार दिया।

यूपी की हाईटेक पुलिस को ट्विटर से बदलाव लाने के लिए मिला सोशल मीडिया एम्पावरमेंट अवार्ड

’पुलिस एक्सीलेंस अवार्ड‘ समारोह में शामिल पुलिस अधिकारी।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इस अवसर पर यूपी पुलिस ने अपनी टि्वटर सेवा और यूपी 100 की त्वरित कार्रवाई से जिस तरह से आम जनता की सेवा कर रही है उसकी सराहना की गई। अधिकारियों ने भविष्य में भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की बात कही। पिछले महीने ही सोशल मीडिया के सकारत्मक उपयोग और लोगों का मददगार बनने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस को सोशल मीडिया एम्पावरमेंट अवार्ड से नवाजा गया था। अंतराष्ट्रीय स्तर पर दिए जाने वाले देश में अपनी तरह का ये पहला सम्मान पाने वाली यूपी पुलिस ही है। ये अवार्ड यूपी पुलिस की ट्विटर सेवा को दिया गया।

यूपी 100: गाँवों में ही निपटाई जा रहीं शिकायतें

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top