यूपी : साहब के पौधे खाने की गधों को मिली सजा, चार दिन खानी पड़ी जेल की हवा

Karan Pal SinghKaran Pal Singh   27 Nov 2017 7:57 PM GMT

यूपी : साहब के पौधे खाने की गधों को मिली सजा, चार दिन खानी पड़ी जेल की हवारिहाई के बाद जेल से बाहर आते गधे।

जालौन (उरई)। उत्तर प्रदेश में स्थानीय पुलिस का अजीब सा मामला सामने आया है। कई बार अपराधियों को ना पकड़ पाने का आरोप झेलने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस ने अब गधों को हिरासत में लेना शुरू कर दिया है। बड़ी बात ये कि हिरासत में लेने के बाद इन गधों को चार दिन जेल में बंदकर के भी रखा गया।

घटना जालौन जिले की उरई जेल की है। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार आवारा घूम रहे गधों पर जेल के बाहर लगे पौधों को नुकसान पहुंचाने का आरोप है। जिसके तहत आठ गधों को गिरफ्तार कर चार दिन के लिए कारागार में बंद कर दिया गया।

गधों की गिरफ्तारी के मामले में उरई जेल के हेड कांस्टेबल आरके मिश्रा का कहना है, "गधों ने जेल सुपरिन्टेंडेंट ने बहुत महंगे पेड़-पौधों को नष्ट कर दिया था। हालांकि घटना के बाद गधों के मालिक को भी नसीहत दी गई थी वो इन्हें जेल के आसापस से दूर रखे। लेकिन इसके बाद भी गधों ने यहां आकर पौधों नष्ट कर दिया।" मिश्रा ने आगे बताया कि गधों ने जेल के बाहर लगे जिन पौधों को नष्ट किया है वो बहुत महंगे थे जिन्हें वरिष्ठ अधिकारियों ने जेल के बाहर लगवाया था।

चार दिन गधों ने खाई जेल की हवा

हिरासत में लिए गए इन गधों को 4 दिनों तक थाने में ही रखा गया। फिर मंगलवार को उन्हें छोड़ दिया गया। इस घटना के बाद थाने के बाहर खड़े गधों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हुईं तो लोगों ने इसके बहाने पुलिस की कार्रवाई का मजाक बनाया।

ये भी पढ़ें:- फ्री में खाना और कमरा न मिलने पर पुलिसकर्मियों ने होटल में मचाया उत्पात

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top