यूपी पुलिस को स्मृति दिवस पर मिलेगी सौगात

यूपी पुलिस को स्मृति दिवस पर मिलेगी  सौगातयूपी पुलिस

लखनऊ। यूपी पुलिस सहित पूरा देश का पुलिस महकमा 21 अक्टूबर को पुलिस स्मृति दिवस मनाता है। इस दिन यूपी पुलिस को डीजीपी सुलखान सिंह से बहुत अधिक उम्मीदें हैं। जिसमें पुलिस कर्मियों को अपने प्रमोशन से लेकर वेतन भत्ता बढ़ने के ऐलान से लेकर कई ऐसी उम्मीदें है, जिसे पूरा उनके डीजीपी ही करेंगे।

यूपी पुलिस स्मृति दिवस परेड का आयोजन 21 अक्टूबर 2017 को लखनऊ पुलिस लाइन में आयोजित होगा। सूबे के मुख्यमंत्री सहित इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होते हैं। मुख्यमंत्री यूपी पुलिस के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के साथ-साथ शहीदों के परिजनों से मुलाकात भी करते हैं।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के इस गाँव में हफ्ते भर पहले मनाई जाती है दिवाली

पुलिस स्मृति दिवस परेड का आयोजन जिले के हर पुलिस लाइन के ग्राउंड में किया जाता है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित डीजीपी सुलखाल सिंह रहते हैं।

आपको बता दें कि स्मृति दिवस के दिन यूपी पुलिस को एक सौगात मिलने की उम्मीद है। जहां काफी समय से प्रतीक्षारत कुछ सबइंस्पेक्टर का प्रमोशन नहीं हो पा रहा था, जिसको मुख्यमंत्री ने स्मृति दिवस वाले दिन घोषित करेंगे।

ये भी पढ़ें- बुंदेलखंड के गरीबों की सूनी दिवाली को पुलिसवालों ने बनाया खुशनुमा

इंस्पेक्टर बनाए जाये जाने वाले दरोगा लंबे समय से प्रमोशन का इंतजार कर रहे थे। साथ ही पुलिस कर्मियों को अपने मुख्यमंत्री और डीजीपी से कई उम्मीदें हैं, जिसकी आस लगाकर वह लोग लंबे समय से बैठे हैं।

ये भी पढ़ें- मेरे पापा कभी दिवाली पर घर नहीं आते

Share it
Top