यूपी एसटीएफ ने मार गिराया एक लाख का इनामी बदमाश, दस मामलों में था वांछित

यूपी एसटीएफ ने मार गिराया एक लाख का इनामी बदमाश, दस मामलों में था वांछितएसटीएफ ने एनकाउंटर कर एक लाख का इनामी बदमाश बग्गा सिंह किया ढेर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर एक लाख का इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर कर दिया है। बग्गा यूपी के खिरी का रहने वाला था।

बग्‍गा सिंह 10 गंभीर मामलों में वांछित अपराधी था और लंबे समय से फरार चल रहा था। बग्‍गा दो पुलिसवालों की हत्‍या का आरोपी भी था। बग्‍गा सिंह को आज सुबह (बुधवार) 8 बजे एनकाउंटर में ढेर किया गया है। यूपी एसटीएफ लंबे समय से बग्‍गा सिंह को खोज रही थी। 2013 में बग्‍गा सिंह ने दो पुलिसवालों की हत्‍या कर दी थी। पुलिस द्वारा पकड़े जाने और जेल में बंद होने के बावजूद बग्‍गा सिंह पुलिस की कैद से भाग गया था।

पुलिस के मुताबिक एक लाख का इनामी बदमाश बग्गा भेष बदलकर खीरी और नेपाल में छिपकर आसपास के जिलों में वारदातों को अंजाम दे रहा था। निघासन थाने के पढुआ चौकी इलाके में बुधवार सुबह घने कोहरे के बीच एसटीएफ ने बग्गा को घेर लिया। जिसके बाद दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई, जिसमें बग्गा को गोली लगी। घायल बग्गा सिंह को सीएचसी निघासन ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें:- ट्रैफिक पुलिस की नौकरी : ना तो खाने का ठिकाना, ना सोने का वक्त

ये भी पढ़ें:- देश के शहरी क्षेत्रों में 90 फीसदी बेघरों के पास आश्रय का कोई ठिकाना नहीं

Tags:    up police 
Share it
Top