यूपीएससी भर्ती घोटाले में पिछली सरकार पर गिरेगी गाज

यूपीएससी भर्ती घोटाले में पिछली सरकार पर गिरेगी गाजफोटो साभार: इंटरनेट

मुख्य संवाददाता

लखनऊ। यूपीएससी में पिछली सरकार के दौरान हुए भर्ती घोटाले में अब बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी है। आयोग के चेयरमैन अनिरुद्ध यादव को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार की शाम तलब कर के उनसे भर्ती प्रक्रिया और उसमें हुई गड़बड़ियों को लेकर जानकारी ली। मगर मुलाकात के बाद अनिरुद्ध सिंह ने बातचीत को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की। उन्होंने कहा कि, ये एक शिष्टाचार भेंट थी। भर्ती में धांधलियां उनके समय पर नहीं हुईं। इस भेंट के बाद में माना जा रहा है कि बहुत जल्द ही अनिरुद्ध यादव ये पद छोड़ सकते हैं।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

सुबह भाजपा के एमएलसी सिंह देवेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र भेजा, जिसमें उन्होंने यूपीएससी घोटाले की जांच कराने की बात कही थी। जिसके बाद में योगी ने शाम 4:00 बजे अनिरुध्द यादव को तलब किया।

अनिरुद्ध यादव से योगी ने करीब आधा घंटे तक वार्ता की। जिसके बाद बाहर निकले अनिरुध्द यादव ने कहा कि ये एक शिष्टाचार भेंट थी। इसमें कुछ खास बात नहीं है। उन्होंने भर्ती घोटाले को लेकर कहा कि जो भी गड़बड़ हुई थी वह उनके समय से पहले हुई थी। दूसरी ओर, सूत्रों का कहना है कि इस मामले में अब अनिरुद्ध यादव को स्पष्ट कर दिया गया है कि वे अपना पद छोड़ दें। इसलिए अगले एक से दो दिन में अनिरुद्ध यादव यूपीएससी से अपना पद छोड़ देंगे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top