Top

शाबाश ! शेर मोहम्मद : मां ने कहा- गर्व है कि बेटे ने पांच नक्सलियों को मार गिराया

Mithilesh DubeyMithilesh Dubey   25 April 2017 4:11 PM GMT

शाबाश ! शेर  मोहम्मद : मां ने कहा- गर्व है कि बेटे ने पांच नक्सलियों को मार गिरायाशेर मोहम्मद के लिए मांगी जा रही दुआएं।

लखनऊ। सुकमा में सोमवार को हुए नक्सली हमले में घायल एक जवान उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का रहने वाला है। देश का बेटा नक्सलियों पर सवा शेर साबित हुआ और उसने मौके पर ही पांच नक्सलियों मार गिराया। जवान का रायपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

गांव में मांगी जा रही दुआ, मां ने कहा-बेटे पर गर्व है

बुलंदशहर के गांव आसिफाबाद चांदपुरा के शेर मोहम्मद की सलामती की दुआएं मांगी जा रही हैं। शेर मोहम्मद सोमवार को नक्सलियों से लोहा लेते समय गंभीर रूप से घायल हो गए। हमले में चार अन्य जवान भी घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है। शेर मोहम्मद के गांव में उनकी सलामती की दुआएं मांगी जा रही हैं।

ये भी पढ़ें- “सीआरपीएफ महानिदेशक का पद खाली, एनआई के मुखिया दूसरे एक्सटेंशन पर, क्या ऐसे लड़ेंगे नक्सलियों से”

गांव वाले एकजुट होकर दुआ मांग रहे हैं। शेर मोहम्मद के पिता नूर मोहम्मद भी राजपुताना बटालियन में रहकर देश की सेवा कर चुके हैं। चाचा अब्दुल सलाम भी देश के फौज में हैं। शेर मोहम्मद का भाई मुबारक अली आरटीओ में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। शेर मोहम्मद की मां फरीदा बीबी ने कहा कि मुझे गर्व है कि मेरे बेटे ने पांच नक्सलियों को मार गिराया। उन्होंने कहा कि मुझे टीवी से पता चला कि मेरा बेटा नक्सलियों के हमले में घायल हो गया है। बता दें शेर मोहम्मद को पांच गोलियां लगी हैं।

ये भी पढ़ें- #Sukma हमला : सोशल मीडिया पर लोगों ने की राजनाथ सिंह की ‘निंदा’, कहा- अब एक्शन चाहिए

घायल शेर मोहम्मद।

सोमवार को हुआ था हमला

नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों ने आज (सोमवार को) सीआरपीएफ टीम पर दोपहर में हमला बोल दिया। जिसमें 25 जवानों की मौत हो गई जबकि 6 जवान इस मुठभेड़ में घायल हुए हैं। अभी भी सात जवान लापता बताए जा रहे हैं। घात लगाए नक्सलियों ने हमला दोपहर करीब 12.25 बजे उस समय किया जब सीआरपीएफ की एक यूनिट पेट्रोलिंग कर रही थी। घायल जवानों को हेलिकॉप्टर से इलाज के लिए रायपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.