‘वारदातों को जातिवाद से जोड़ने वाले भी नहीं बख्शे जाएंगे’

‘वारदातों को जातिवाद से जोड़ने वाले भी नहीं बख्शे जाएंगे’बीजेपी प्रवक्ता मनीष शुक्ला। 

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अपराधियों के प्रति सख्त तेवर अख्तियार किए जाने का स्वागत किया है। प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने सोमवार को यहां कहा कि कुछ लोग घटनाओं की आड़ में जातिवाद का जहर घोलने के प्रयास में लगे हैं उन्हें भी बख्शा नहीं जाएगा। जातिवाद से राज्य का विकास नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा कि रायबरेली की घटना बेहद दुखद है। दोषियों की धरपकड़ शुरू है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद ऐसी घटनाओं पर नजर रख रहे हैं। हत्याकांड के मुख्य आरोपी सहित अन्य कयी आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें : ऋषि परंपरा का प्रसाद है योग: सीएम योगी

भाजपा प्रवक्ता शुक्ला ने कहा कि कोई भी अपराधी नहीं बचेगा उसे चाहे जितना बड़ा राजनीति संरक्षण क्यों न प्राप्त हो। उन्होंने कहा कि इस सरकार के पहले 100 दिन में 74 हजार किलोमीटर से अधिक सड़कें गड्ढा मुक्त की गई हैं। इस दिशा में चल रहा कार्य रोका नहीं जाएगा।

ग्रामीण क्षेत्रों में भी 24 घंटे बिजली मिलेगी

भाजपा प्रवक्ता ने कहा शिक्षा, पर्यावरण और ऊर्जा के क्षेत्र में भी तेजी से कार्य हो रहा है। जबकि गत सरकारों में राज्य की जनता को बिजली मयस्सर नहीं थी। उत्तर प्रदेश के बारे में कहावत थी कि जब अंधेरा शुरू हो जाए तो समझ लो कि उत्तर प्रदेश आ गया है।

संबंधित खबर : स्वच्छता सूची में पिछड़ने के बाद सीएम योगी ने कहा, अक्‍टूबर 2018 तक उत्तर प्रदेश खुले में शौच से मुक्‍त होगा

कभी चार घंटे, छह घंटे तो कभी उतना भी नहीं मिल पाती थी बिजली। लेकिन अब ऐसा नहीं है। शहरों के साथ-साथ गांवों को भी भरपूर बिजली मिल रही है। अगले साल तक उत्तर प्रदेश के सभी शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने का योगी सरकार का संकल्प है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top