मुजफ्फरनगर: बच्चे की गर्दन पर चाकू रखकर, महिला से किया गैंग रेप

मुजफ्फरनगर: बच्चे की गर्दन पर चाकू रखकर, महिला से किया गैंग रेपप्रतीकात्मक तस्वीर।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के भोपा थाना क्षेत्र की गंगनहर पटरी पर कार सवार चार आरोपियों ने बाइक से घर लौट रहे पति को बंधक बनाकर महिला के साथ गैंगरेप किया। आरोपी युवक ढाई साल के बच्चे की गर्दन पर चाकू रखकर महिला और उसके पति को खेत में खींचकर ले गये थे। गैंगरेप की सूचना पर भोपा पुलिस मौके पर पहुंची। एसएसपी और एसपी देहात ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की।

थानाक्षेत्र के गांव निवासी व्यक्ति अपनी पत्नी को दवाई दिलाने के लिए बसेड़ा गांव में रहने वाले वैद्य के पास गया था। दंपति के साथ उनका ढाई साल का बेटा भी था। घर लौटते समय गंगनहर की पटरी पर मारुति 800 कार लिये खड़े चार युवकों ने उन्हें निरगाजनी पुल टूटा होने की जानकारी दी। दंपति बाइक से बेलड़ा पुल होते हुए गंगनहर पटरी से गांव वापस आने के लिए चल दिया।

यह भी पढ़ें- नोएडा: चलती गाड़ी में युवती से गैंग रेप के बाद अक्षरधाम के पास फेंका

पति को बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप की घटना पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है। महिला का मेडिकल करा दिया गया है।
अजय सहदेव, एसपी देहात

कुछ दूर चलने के बाद वही मारुति कार उनके सामने आकर रुक गयी। कार से तमंचे और चाकू लेकर चार आरोपियों ने उन्हें आतंकित कर रोक लिया। दो आरोपियों ने मुंह पर कपड़ा लगाया हुआ था। आरोपियों ने महिला के पति के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। एक आरोपी ने बच्चा छीनकर उसकी गर्दन पर चाकू रख दिया।

यह भी पढ़ें- नई दिल्ली: सफाई कर्मी ने स्कूल में बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

चारों आरोपी दंपति को खींचकर पटरी से नीचे खेत में ले गए। पति के उसकी ही शर्ट से हाथ-पैर बांध दिए और महिला के साथ गैंगरेप किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी कार लेकर फरार हो गये। मामले की सूचना पर एसएसपी अनंत देव तिवारी व एसपी देहात अजय सहदेव भी घटनास्थल पर पहुंचे। महिला के पति की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है।

खेती और रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली मशीनों और जुगाड़ के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Share it
Top