यूपी के उन्नाव में गुजरात की युवती से चलती कार में गैंगरेप

यूपी के उन्नाव में गुजरात की युवती से चलती कार में गैंगरेपपीड़ित युवती।

लखनऊ। लखनऊ- कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीती मंगलवार रात कार सवार पांच युवकों ने युवती के साथ गैंग रेप कर उसे गदनखेड़ा बाईपास के पास फेंक दिया। लोगों की सूचना पर पुलिस ने बेहोशी की हालत में मिली पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। हालत सुधरने पर पीड़िता के बयान के आधार पर पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली: गोली लगने के बावजूद गार्ड ने दिखाई हिम्मत, लुटेरे नहीं लूट सके एटीएम का कैश

पुलिस के मुताबिक युवती मूलरूप से हमीरपुर की रहने वाली है और वर्तमान में परिवार के साथ अहमदाबाद में रहती है। पारिवारिक कलह के परेशान होकर महिला राठ हमीरपुर जाने के लिये साबरमती एक्सप्रेस से कानपुर स्टेशन पहुंची। वहां से युवती झकरकटी बस अड्डे गई। जहां उसे राठ हमीरपुर के तीन युवक मिले और वहीं के रहने वाले बताकर उसे साथ ले गए। पीड़िता के मुताबिक कार कुछ दूर चली ही थी कि उसे नशीला पदार्थ सुघांकर बेहोश कर दिया।

ये भी पढ़ें- ये डिवाइस बताएगी आपके बच्चे की रियल टाइम लोकेशन

उसके बाद कार में दो और युवक आ गए और उसके साथ पांचों ने बारी-बारी से गैंग रेप किया। आरोपी बेहोशी की हालत में उसे सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गदनखेड़ा बाईपास पर फेंक कर चले गए। युवती ने बताया कि वो पांच आरोपियों में से तीन को पहचानती है पर उनका पता नहीं जानती है।

वहीं मामले में एसपी पुष्पांजलि देवी ने बताया कि महिला के साथ गैंगरेप की घटना हुई है। उसका मेडिकल जांच करवा लिया गया है जिसमें यह बात सही साबित हुई है। इस मामले में सभी आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। पुलिस छानबीन में जुट गई है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top