जेवर गैंगरेप में नया मोड़, प्राथमिक जांच में रेप की पुष्टि नहीं

जेवर गैंगरेप में नया मोड़, प्राथमिक जांच में रेप की पुष्टि नहींजेवर-बुलंदशहर हाईवे पर इसी कार में आए बदमाशों ने गैंगरेप व हत्या की घटना को अंजाम दिया था।

लखनऊ। जेवर-बुलंद शहर हाईवे पर पिछले दिनों हुई एक बड़ी घटना मे शुक्रवार को नया मोड़ आ गया । जिस परिवार के साथ लूटपाट, एक शख्स की हत्या के बाद 4 महिलाओं से गैंगरेप की बात सामने आई थी, उसमें से एक पीड़िता अपने बयान से मुकर गई । पीड़िता ने कहा है कि उसका दिमागी संतुलन ठीक नहीं है, इसलिए उसने ऐसा बयान दिया है । वहीं दूसरी तरफ इसी मामले में महिलाओं का मेडिकल करने वाले डॉक्टर ने बड़ा बयान दिया है। डॉक्टर का कहना है कि प्राथमिक जांच में महिलाओं से रेप की पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़े .... जेवर-बुलंदशहर हाईवे पर कार में जा रही फैमिली से लूट, चार महिलाओं से गैंग रेप, मुखिया की हत्या

पीड़िता ने आज दिए गए बयान में कहा कि वह बदमाशों को नहीं पहचानती है । उसने गुस्से में पड़ोसियों का नाम लिया था। पीड़िता ने पड़ोसियों पर लगाए आरोप भी वापस ले लिए हैं। यूपी पुलिस ने पीड़ित महिला के बयानों के आधार पर गुरुवार को तीन लोगों को हिरासत में लिया था, जिनसे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता के बयान बदलने से मामले में पुलिस की जांच की दिशा भी बदल गई है।

ये भी पढ़े .... शहर में हत्याएं, गाँवों में रेप ज़्यादा

एसएसपी लव कुमार का कहना है कि एक पीड़िता ने अपना बयान बदला है। पुलिस अन्य पहलुओं पर पड़ताल कर रही है। एसटीएफ की जांच जारी है। इस मामले में एक्सल गैंग का हाथ हो सकता है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी।

पहले आई थी ये बात सामने

यमुना एक्सप्रेसवे से मात्र ढाई किमी दूर राजमार्ग पर जेवर से बुलंदशहर जा रहे परिवार के साथ बदमाशों ने लूटपाट और गैंगरेप किया। बुधवार देर रात बीमार रिश्तेदार को देखने जा रहे स्क्रैप कारोबारी के परिवार की कार रोककर छह बदमाशों ने चार महिलाओं के साथ गैंगरेप किया और विरोध करने पर परिवार के मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी। नौ लोगों के इस परिवार के नकदी व जेवरात भी लूट लिए गए।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top