योगी के बांदा दौरे से पहले बड़ा हादसा, बस पर गिरा हाईटेंशन तार, तीन लोगों की मौत, 25 लोग घायल

योगी के बांदा दौरे से पहले बड़ा हादसा, बस पर गिरा हाईटेंशन तार, तीन लोगों की मौत, 25 लोग घायलबस पर गिरा हाईटेंशन तार, तीन लोगों की मौत, 25 लोग घायल 

बांदा। आज यूपी के सीएम योगी बांदा दौरे पर हैं। योगी के दौरे से पहले बांदा में एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और 25 लोग घयल हो गए हैं। हादसा एक रोडवेज बस पर हाई टेंशन तार गिरने से हुआ है। रोजवेज की बस बांदा से हमीरपुर जा रही थी जिसके ऊपर हाईटेंशन तार गिरने से उसमें आग लग गई। हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

सीएम योगी आदित्यनाथ कुछ देर बाद कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। यहां बांदा कलेक्ट्रेट सभागार में चित्रकूटधाम मंडल के बांदा, चित्रकूट, हमीरपुर और महोबा चारों जिलों की कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की रिपोर्ट अधिकारियों से मांगी जाएगी।

बांदा दौरे पर योगी प्रशासनिक कार्यों के निरीक्षण के अलावा पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे। साथ ही वह स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुन सकते हैं। सीएम योगी के दौरे में चित्रकूटधाम मंडल के बीजेपी नेताओं से मुलाकात की भी कार्यक्रम है, बैठक में पार्टी विधायक और सांसद मौजूद रहेंगे।

सीएम योगी अपने दौर में जिला अस्पताल, मंडी परिषद, किसी एक थाने और सरकारी स्कूल का औचक निरीक्षण भी कर सकते हैं। इसके अलावा शहर की एक दलित बस्ती में भी उनके जाने की चर्चा है। मुख्यमंत्री दोपहर करीब 3 बजे तक बांदा में रहेंगे और इसके बाद हेलिकॉप्टर से कानपुर के लिए रवाना हो जायेंगे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top