उत्तराखंड की घटना हमारे लिए कोई झटका नहीं है: गडकरी

उत्तराखंड की घटना हमारे लिए कोई झटका नहीं है: गडकरीgaonconnection, उत्तराखंड की घटना हमारे लिए कोई झटका नहीं है: गडकरी

तिरुवनंतपुरम (भाषा)। उत्तराखंड विधानसभा में कांग्रेस के शक्ति परीक्षण जीतने के कुछ घंटे बाद ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि भाजपा सहयोग करेगी और इस घटना को वो पार्टी के लिए झटका नहीं मानते।

गडकरी ने कहा, ''लोकतंत्र में हमें इसे स्वीकार करना पड़ता है। ये सदन में होता है। उच्चतम न्यायालय के निर्णय के मुताबिक उत्तराखंड में विधानसभा की बैठक हुई और कांग्रेस को बहुमत मिला इसलिए हम सहयोग करेंगे।''

गडकरी ने कहा कि वो नहीं मानते कि ये घटना पार्टी के लिए झटका है। बहरहाल उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की समस्या कांग्रेस की अंदरुनी समस्या का परिणाम है।

सड़क परिवहन और राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री ने कहा, ''उत्तराखंड कांग्रेस और भाजपा के बीच की समस्या नहीं है। ये कांग्रेस की अंदरुनी समस्या है और इसके लिए वो भाजपा को दोषी ठहरा रहे हैं।''      

गडकरी ने आरोप लगाया कि जब विजय बहुगुणा मुख्यमंत्री थे तो 'वर्तमान मुख्यमंत्री ने मुद्दे पैदा किए क्योंकि वो मुख्यमंत्री बनना चाहते थे। लेकिन जब वह मुख्यमंत्री बने तो पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस के लिए समस्या पैदा कर रहे हैं।' उन्होंने पूछा, ''यह पूरी तरह कांग्रेस की अंदरुनी समस्या है। आप भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कैसे इसके लिए जिम्मेदार ठहरा सकते हैं।'' उत्तराखंड विधानसभा में आज कांग्रेस शक्ति परीक्षण में जीत गई जो मोदी सरकार के लिए झटका है जिसने राज्य सरकार को बर्खास्त कर 28 मार्च को राष्ट्रपति शासन लगा दिया था।

Tags:    India 
Share it
Top