विरोधी ताकतें रच रहीं हैं यूपी का माहौल बिगाड़ने की साजिश: अखिलेश यादव

विरोधी ताकतें रच रहीं हैं यूपी का माहौल बिगाड़ने की साजिश: अखिलेश यादवgaonconnection

बदायूं (भाषा)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि समाज विरोधी ताकतें आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सपा सरकार को बदनाम करने और प्रदेश का माहौल बिगाड़ने के लिए साजिश रच रही हैं। ऐसे में अवाम को इन शक्तियों से सावधान रहने और उनको मुंहतोड़ जवाब देने की ज़रूरत है।

अखिलेश यादव ने दातागंज मार्ग पर एक जनसभा में कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा दिलों को जोड़ने का काम किया है। अवाम के दिल में सपा सरकार के लिए विश्वास है इससे विरोधी ताकतें घबरा रही हैं और सरकार को बदनाम करने के लिए साजिश रच रही हैं।

उन्होंने कहा कि जनता को प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर किये जा रहे इन षड्यंत्रों का जवाब देना होगा। विरोधी ताकतें कुछ भी कर लें लेकिन प्रदेश में फिर से सपा की सरकार बनेगी।

बदायूं के कटरा सआदतगंज में दो साल पहले दो किशोरियों के शव संदिग्ध हालात में पेड़ पर फांसी से लटकते पाये जाने की वारदात को पेश करने के तरीके से पैदा दर्द आखिर अखिलेश की जुबान से छलक ही गया। उन्होंने कहा कि एक घटना को लेकर विरोधियों ने कितना दुष्प्रचार किया था लेकिन सत्यता क्या निकली, ये सब जानते हैं।

प्रदेश की पूर्ववर्ती मायावती सरकार पर कटाक्ष करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, ''प्रदेश की जनता ने वर्ष 2007 से 2012 तक के समय में एक ऐसी सरकार भी देखी है जो सिर्फ पत्थर और हाथी ही बनवाती और लगवाती थी। उस सरकार के समय बनाये गए जो हाथी खड़े थे वे आज तक खड़े हैं और जो बैठे थे वे अब तक बैठे हुए हैं।''

Tags:    India 
Share it
Top