Vodafone ने भी घटाई मोबाइल इंटरनेट की दरें

Vodafone ने भी घटाई मोबाइल इंटरनेट की दरेंgaonconnection

नई दिल्ली (भाषा)। दूरसंचार कंपनियों के बीच मोबाइल डाटा दरों में कटौती को लेकर मची होड़ के बीच Vodafone ने 2G, 3G और 4G इंटरनेट प्लान में पुरानी दरों पर ही 67 प्रतिशत तक अधिक डाटा डाउनलोड सुविधा देने की घोषणा की है।

Airtel और Idea द्वारा मोबाइल इंटरनेट की दरें कम किए जाने के बाद देश की दूसरे नंबर की मोबाइल सेवा प्रदाता Vodafone ने भी अपने प्लान आकर्षक बनाने का यह निर्णय किया है। Vodafone ने एक बयान में कहा है कि ग्राहकों के लाभ के लिए 3G-4G सेवाओं में मासिक 3GB रीजार्ज पैक पर अब तक करीब 650 रुपये में खर्च करने होते थे लेकिन अब इसी खर्च पर पांच जीबी डाटा उपलब्ध होगा जो पहले से 67 प्रतिशत अधिक है।

इसी तरह 449 रुपये के पैक पर 2GB की जगह 3GB डाटा पेश किया जा रहा। कंपनी ने 999 रुपये के पैक पर 10 GB डाटा की पेशकश की है जो पहले से 54 अधिक है। वोडाफोन ने एक बयान में कहा है, ''इससे सीमित तरीके से इंटरनेट का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए इन सेवाओं की दर और मुनासिब होंगी तथा पहली बार मोबाइल सेवा का इस्तेमाल करने वाले ग्राहक आनलाइन सेवाओं के इस्तेमाल के लिए प्रोत्साहित होंगे।''

कंपनी के पांच दिन की वैधता वाला 29 रुपए के पैक पर अब 160MB डाटा की जगह 225 MB डाटा मिलेगा। इसी तरह 12 रुपए के एक दिन के 3G-4G पैक में 30MB की जगह 67 प्रतिशत अधिक 50MB डाटा की पेशकश की जा रही है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top