वृद्ध मां ने खाना मांगा था, बेटे ने काट दी गर्दन

वृद्ध मां ने खाना मांगा था, बेटे ने काट दी गर्दनgaonconnection

सिवनी, म.प्र. (भाषा)। जिले के आदिवासी बहुल किंदरई थाना क्षेत्र के पाटन गाँव में बेटे ने खाना मांग रही वृद्ध मां की गर्दन काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

किंदरई थाना प्रभारी चूणामणि शुक्ला ने शनिवार को बताया कि मृतका की पहचान सुनिया बाई (65 वर्ष) के रुप में हुई है। शुक्रवार दोपहर मृतका का बेटा विपतलाल गौड़ (45 वर्ष) शराब के नशे में घर लौटकर आया। घर में मौजूद वृद्ध मां ने जब बेटे से खाना मांगा, तो उसने खाना देने से इंकार कर दिया।

उन्होंने बताया कि इस दौरान मां और बेटे के बीच कहासुनी हो गई। आवेश में आकर शराबी बेटे ने घर में रखी कुल्हाडी के वार से वृद्ध मां की गर्दन धड़ से अलग कर दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। वारदात के दौरान आरोपी की पत्नी और बेटी मजदूरी करने खेत पर गए थे।

शुक्ला ने बताया कि सुनिया बाई की चीख सुनकर पड़ोसियों ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके से हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा-302 के तहत प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को आज लखनादौन की अदालत में पेश करके जेल भेज दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। प्रकरण में विस्तृत जांच की जा रही है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top