यूपी: बुलंदशहर में नेशनल हाइवे पर सरेराह मां-बेटी के साथ गैंगरेप

यूपी: बुलंदशहर में नेशनल हाइवे पर सरेराह मां-बेटी के साथ गैंगरेपयूपी: बुलंदशहर में नेशनल हाइवे पर सरेराह मां-बेटी के साथ गैंगरेप

नई दिल्ली। यूपी के बुलंदशहर में नेशनल हाइवे-91 पर मां बेटी के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। नोएडा का रहने वाला परिवार परसों रात बुलंदशहर के रास्ते शाहजहांपुर जा रहा था। नेशनल हाइवे-91 पर बुलंदशहर से महज दो किलोमीटर दूर सड़क पर कार रोगकर परिवार को किडनैप किया गया और फिर बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया। घटना शुक्रवार देर रात की है। पुलिस अब तक आरोपियों तक नहीं पहुंची है।

14 साल की बच्ची और उसकी मां के साथ दरिंदों ने गैंगरेप किया है। दो घंटे तक परिवारवालों को बंधक बनाकर रखा गया और बाद में पैसे और गहने लूट लिये। परिवार ने नोएडा पुलिस को फोन किया तब जाकर बुलंदशहर पुलिस ने पीडितों से संपर्क किया।

प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए संबंधित थाना क्षेत्र के प्रभारी निरीक्षक को सस्पेंड कर दिया है। खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने मामले से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

यूपी बीजेपी प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि इस तरह की घटनाएं प्रदेश की बदनामी करवा रहीं हैं. इस तरह की घटनाएं प्रमाण हैं कि प्रदेश में सरकार और प्रशासन का भय खत्म हो गया है.

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top