यूपी में एनआईए अधिकारी की गोली मारकर हत्या

यूपी में एनआईए अधिकारी की गोली मारकर हत्याgaonconnection

बिजनौर (भाषा)। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में दो बदमाशों ने नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी यानि एनआईए के डिप्टी एसपी तंजील अहमद (45 साल) और उनकी पत्नी को गोली मार दी। गोली लगने से डिप्टी एसपी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से ज़ख्मी हैं।

पत्नी का फोर्टिस हॉस्पिटल में चल रहा इलाज 

एनआईए ने इसे गंभीर घटना बताया है। इसकी जांच के लिए घटनास्थल पर लखनऊ से डीआईजी के नेतृत्व में एक टीम पहुंच गई है। एटीएस के आईजी और डीआईजी भी मौके पर पहुंच चुके हैं। तंजील की पत्नी को पहले मुरादाबाद के कॉस्मोस अस्पताल में भर्ती किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें नोएडा के फोर्टिस हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया। फोर्टिस अस्पताल में एनआईए के अधिकारी भी मौजूद हैं।

भांजी की शादी से लौट रहे थे तंजील अहमद 

घटना सहसपुर की है। तनजील अहमद अपनी पत्नी और बच्चों के साथ भांजी की शादी से लौट रहे थे कि उन्हें रास्ते में बाइक पर सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी। हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग की थी। अहमद वेगन आर कार से वापस आ रहे थे। अहमद 5 साल से एनआईए के लिए काम कर रहे थे। वो बीएसएफ से एनआईए में डेपुटेशन पर आए थे। वो अच्छी उर्दू जानते थे इसी वजह से पठानकोट हमले की जांच में उनकी सेवा ली गई थी, लेकिन वो पठानकोट मामले में एनआईए की जांच टीम का हिस्सा नहीं थे। एटीएस और एनआईए की टीम मुरादाबाद के उस अस्पताल में पहुंच गई है जहां अहमद का शव रखा गया है।

तंजील पर सुनियोजित हमला किया गया: एनआईए 

एनआईए के आईजी संजीव कुमार सिंह ने कहा, ''एक सुनियोजित हमले में हमारे बहादुर ऑफिसर तंजील शहीद हो गए, उनकी पत्नी जख्मी हैं'' उन्होंने बताया कि यूपी पुलिस, एसटीएफ और एटीएस इस केस की जांच कर रही हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top