नवोदय विद्यालयों में नौकरियों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ी 

नवोदय विद्यालयों में नौकरियों के लिए आवेदन  की अंतिम तिथि बढ़ी मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने जवाहर नवोदय विद्यालयों में विभिन्न नौकरियों के लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ाकर 16 अक्तूबर कर दी है।

नई दिल्ली (भाषा)। मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने जवाहर नवोदय विद्यालयों में विभिन्न नौकरियों के लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ाकर 16 अक्तूबर कर दी है। उल्लेखनीय है कि आवेदन जमा करने की 10 अक्टूबर को अंतिम तिथि थी।

मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावडेकर ने ट्वीट किया, ‘‘चिंता नहीं करिए। जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ाकर 16 अक्तूबर कर दी गई है।''

अधिकारियों ने बताया कि मानव संसाधन विकास मंत्री ने तब हस्तक्षेप किया जब उन्हें कुछ अभ्यर्थियों की ओर से सोशल मीडिया के जरिए शिकायतें मिलीं कि जेएनवी वेबसाइट की कुछ समस्याओं के चलते वे अपने आवेदन नहीं भर पाए।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘एनवीएस भर्ती 2016 के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों के अनुरोध पर मानव संसाधन विकास मंत्री ने नवोदय विद्यालय समिति को आवेदन की आनलाइन पोर्टल पंजीकरण की तिथि 16 अक्तूबर 2016 तक बढ़ाने का निर्देश दिया। तदनुसार इसे 16 अक्तूबर तक बढ़ा दिया गया है। पोर्टल का संपादन विंडो 17 अक्तूबर से 20 अक्तूबर तक उपलब्ध होगा ताकि पंजीकृत उम्मीदवार

नीचे दिए लिंक के जरिए आवेदन करें:

इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार उचित फॉरमेट में आधिकारिक वेबसाइट mecbsegov.in के माध्यम से 09 अक्टूबर 2016 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

Share it
Top