India’s Biggest

Rural Media Platform

मनोरंजन

संजय दत्त की बायोपिक में काम करना सपने के सच होने जैसा: विकी कौशल  

मुंबई (भाषा)। फिल्म अभिनेता विकी कौशल का कहना है कि संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक फिल्म का हिस्सा बनकर वह बहुत उत्साहित हैं और इस फिल्म में काम करने के दौरान उन्हें काफी कुछ सीखने को मिलेगा।

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त की भूमिका रणबीर कपूर निभा रहे हैं। खबरों के मुताबिक ‘मसान' के अभिनेता विकी इस बायोपिक फिल्म में संजय दत्त के करीबी दोस्त की भूमिका निभाएंगे।

जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो विकी ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘इस बारे में अभी बात करना बहुत जल्दीबाजी होगी, इसलिए मैं इस पर ज्यादा कुछ कहने की स्थिति में नहीं हूं। लेकिन मैं काफी उत्साहित हूंं। कुछ लोगों के साथ काम करना और उनसे सीखना आपका सपना होता है. अंतत: मुझे यह अवसर मिला, मैं बहुत खुश हूं।'' अभिनेता ने यह बात कल रात ‘‘हरामखोर'' की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर कही।

इस बीच, विकी ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसके निर्माता रॉनी स्क्रूवाला है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के साथ ही रॉनी स्क्रूवाला फिल्म निर्माण के क्षेत्र में दो साल के अंतराल के बाद वापसी कर रहे हैं. इसके निर्देशक आनंद तिवारी हैै। ऐसी खबरें हैं कि रणबीर इस फिल्म में विशिष्ट अतिथि की भूमिका करेंगे। इस बारे में जब पूछा गया तो विकी ने बताया, ‘‘मैंने भी इसके बारे में सुना है, अभी तो फिल्म की शूटिंग शुरु हुई है इसलिए यह बता पाना मेरे लिए जल्दबाजी होगी कि इसमें कैमियो की भूमिका कौन निभा रहा है और कौन नहीं।''