सड़क गड्ढा मुक्त कराने के लिए रिटायर्ड सेना के जवान ने अपनाया विरोध का अनोखा तरीका

Mohit SainiMohit Saini   4 Aug 2017 6:30 PM GMT

सड़क गड्ढा मुक्त कराने के लिए रिटायर्ड सेना के जवान ने अपनाया विरोध का अनोखा तरीकाधरने पर बैठा रिटायर्ड फौजी |

स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट

बागपत। भले ही यूपी की सरकार प्रदेश की प्रमुख सड़कों को गड्ढामुक्त कराने के लाख दावे कर रही हो, लेकिन हालत अभी भी ज्यो की त्यों है। सड़कों में अभी भी गड्ढे हैं, जिसका अब विरोध भी दिखने लगा है। जनपद में टूटी सड़कों को ठीक कराने किये एक रिटायर्ड फौजी कीचड़ में ही धरने पर बैठ गया है। प्रदेश सरकार से सड़कों को गड्ढामुक्त कराने की मांग कर रहा है।

ये भी पढ़ें- UP: सड़कों को गड्ढा मुक्त करने की डेडलाइन खत्म, 63 फीसदी सड़कें चमकाने का दावा

दरअसल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की सभी सड़कों को गडढामुक्त कराने के सख्त आदेश दिए थे। लेकिन हालात अभी भी जस के तस हैं। सभी सड़कें टूटी पड़ी हैं,जिसके चलते आये दिन हादसे हो रहे हैं और लोग जान जोखिम में डालकर सफर करने को मजबूर हैं।

बरसात के मौसम में तो सड़कों के गड्ढों में जलभराव भी हो गया है। वहीं अब सड़कों को लेकर लोगों में आक्रोश भी देखने को मिल रहा है, जिसके चलते आज यूपी के बागपत जनपद के वाजिदपुर गाँव के रिटायर्ड फौजी सुभाष कश्यप (43वर्ष) ने विरोध करने का अजीब तरीका अपनाया। सुभाष कश्यप बड़ौत मेरठ स्टेट हाइवे पर टूटी सड़क में भरे पानी और कीचड़ में ही अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं और चेतावनी दी है कि उनका धरना प्रदर्शन तब तक जारी रहेगा जब तक बागपत की सभी सड़कों का निर्माण नहींजाता है।

ये भी पढ़ें- यूपी की सड़कें बरसात बाद होंगी गड्ढा मुक्त: डिप्टी सीएम

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top