काशी पहुंचे पीएम मोदी, BHU गेट से शुरू हुआ रोड शो

गाँव कनेक्शनगाँव कनेक्शन   25 April 2019 12:06 PM GMT

काशी पहुंचे पीएम मोदी, BHU गेट से शुरू हुआ रोड शो

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों के लिए अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी दौरे पर हैं। गुरुवार को पीएम मोदी ने बीएचयू गेट से रोड शो की शरुआत की। पीएम मोदी ने बीएचयू गेट पर पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर इस रोड शो की शुरुआत की। रोड शो से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि बांदा और दरभंगा में रैली करने के बाद अब मैं काशी में आ रहा हूं। हर हर महादेव!

पीएम मोदी के इस रोड शो की शुरुआत बीएचयू के पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा स्थल से हुई। यह रोड शो दशाश्वमेध घाट पर खत्म होगा। इस रोड शो के बाद पीएम मोदी दशाश्वमेध घाट पर होने वाली गंगा आरती में शामिल होंगे। रात आठ बजे उनका होटल डी पेरिस में शहर के बुद्धिजीवी वर्ग से बातचीत का कार्यक्रम है। इसके बाद शुक्रवार को वह वाराणसी से लोकसभा चुनाव के लिए पर्चा भरेंगे। बीजेपी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर यह जानकारी दी।

शुक्रवार सुबह पीएम मोदी बूथ प्रमुखों और पार्टी कार्यकर्ताओं को सुबह साढ़े नौ बजे संबोधित करेंगे। इसके बाद वाराणसी के प्रसिद्ध काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद वह 11 बजकर 30 मिनट पर वह वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। पर्चा भरने के के दौरान बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भी शामिल होने की संभावना है।

नामांकन और रोड शो को देखते हुए पुलिस-प्रशासन ने सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की है। जगह-जगह पर जवान मुस्तैद किये गए हैं। सुरक्षा के लिए तकनीकी साधनों की भी मदद ली जा रही है।


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Share it
Top