अब लखनऊ को हॉट एयर बलून से देखिए

अब लखनऊ को हॉट एयर बलून से देखिएgaon connection, lucknow, tourism day, hot air baloone

लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश टूरिज्म डे पर अपने बच्चों के साथ हॉट एअर बैलून की सवारी की। हॉट एअर बैलून का उन्होंने तीन मिनट तक आनंद उठाया और बच्चों के साथ कुछ तस्वीरें भी ली। 

प्रदेश में अब हर वर्ष 14 फरवरी को उत्तर प्रदेश टूरिज्म डे के रूप में मनाया जाएगा। जनेश्वर मिश्र पार्क में उत्तर प्रदेश टूरिज्म डे के अवसर पर रविवार शाम म्यूजिकल कंसर्ट के साथ ही हॉट एअर बैलून शो का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में बच्चों के साथ पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कार्यक्रम का शुभारम्भ फीता काटकर किया और फोटो गैलरी का दीदार किया। यहां से वह सीधे हॉट एअर बैलून की सवारी करने पहुंचे। हॉट एअर बैलून का उन्होंने तीन मिनट तक आनंद लिया। जनेश्वर मिश्र पार्क में शनिवार से शुरू हुआ यह कार्यक्रम अभी दो दिन और चलेगा। 'आपका लखनऊ आपका स्लोगन' के तहत चुने गए लोगों को हॉट एअर बैलून की मुफ्त में सवारी कराई जाएगी। 

इससे पहले शनिवार सुबह शहर के चौक स्टेडियम से 10 हॉट एयर बैलून ने उड़ान भरी थी। जिसका स्टेडियम और आसपास की छतों पर मौजूद रहकर लोगों ने आनंद उठाया था। 

शिल्पा रॉव के गीतों पर झूमे लोग

उप्र टूरिज्म डे 2016 के अवसर पर जनेश्वर मिश्र पार्क में म्यूजिकल कंसर्ट का भी आयोजन किया गया था। बालीवुड सिंगर शिल्पा राव व अन्य बालीवुड सिंगर की धमाकेदार परफार्मेंस ने कार्यक्रम में मौजूद रहे लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। 'तेरे नैना लागे रे गीत के साथ शिल्पा राव ने स्टेज पर कदम रखा और इसके बाद लगातार कई बेहतरीन गीत प्रस्तुत किए। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी कुछ देर के लिए बालीवुड गीतों का आनंद लिया। 

 

रिपोर्टिंग - श्रीवत्स अवस्थी

फोटो - अभिषेक वर्मा  

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top