अलग-अलग अंदाज़ में स्टोल पहनकर दिखें स्टाईलिश

अलग-अलग अंदाज़ में स्टोल पहनकर दिखें स्टाईलिशgaon connection

आजकल बाजार में डिजाइनर स्टोल का फैशन खूब छाया हुआ है। अलग-अलग रंगों के डिजाइनर स्टोल लड़कियों को खूब लुभा रहे हैं, जो आपको फैशनेबल होने के साथ ही गर्मी से निजात भी दिलाते हैं। बाजार में अब सिर्फ काले सफेद स्टोल ही नहीं, बल्कि अलग-अलग डिजाइंस के स्टोल देखने को मिलते हैं।  इनकी मांग आजकल बढ़ रही है। स्टोल को किस-किस अंदाज में पहन सकती हैं, बता रही हैं लुक्स ब्यूटीपार्लर एवं ट्रेनिंग सेंटर की ब्यूटीशियन आरती कुशवाहा...

मिक्स कलर एण्ड डिजाइनर स्टोल 

इस तरह के स्टोल में अलग-अलग कई रंगों के शेड डाले जाते हैं और फिर ऊपर से प्रिंट भी किया जाता है। प्रिंट में आजकल जानवरों की और फ्लोरल प्रिंट वाले स्टोल ज्यादा बिक रहे हैं।गर्मी के दिनों में ये स्टाइलिश लुक देने के लिए साथ फैशन में भी है। इनकी कीमत लगभग 200 रुपए से शुरू होती है।

ब्लैक एंड व्हाइट् स्टोल

ब्लैक एंड व्हाइट् स्टोल हमेशा से ही चलन में रहे हैं। इनका फैशन आज भी कम नहीं हुआ बल्कि स्टाईल थोड़ा बदल गया है।इनका इस्तेमाल रोजाना में कहीं आने जाने में पर किया जा सकता है। ये किसी भी ड्रेस जींस, टॉप, केप्री और कुर्तियों पर पहनने पर स्टाईलिश लुक देते हैं। 

काला और सफेद दोनों ही रंग किसी भी ड्रेस पर आसानी से चल जाता है। यही कारण है कि ये लड़कियों की पहली पसंद हैं। इनकी कीमत लगभग 150 रुपए से शुरू होती है।

फ्लोरल स्टोल

अगर आपको फूलों के डिजाइन वाली ड्रेस पसंद है, तो आप फ्लोरल स्टोल का इस्तेमाल कर सकती हैं। इनको अधिकतर सिल्क, शिफॉन, सॉटन और कॉटन में तैयार किया जाता है। इनकी खासियत इसका फूलों वाला सुंदर प्रिंट है, जिसमें फूलों के डिजाइन बने होते हैं, जिससे इसकी खूबसूरती और बढ़ जती है। फ्लोरल डिजाइन या प्रिंट वाले स्टोल अलग-अलग फैब्रिक में बहुत ही स्टाइलिश लुक देते हैं।

पार्टी-वियर स्टोल

आजकल सिल्क और शिफॉन से बने स्टोल खूब पसंद किए जा रहे हैं। पार्टी वियर स्टोल में शीशे और मोतियों का वर्क किया जाता है। इसके किनारों पर मोतियों से सजी लाइनें बहुत सुंदर दिखाई देती है। वेल्वेट, जॉजर्ट, सिल्क, कॉटन वगैरह किसी भी फैब्रिक में अपनी ड्रेस से मैचिंग व कंट्रास्ट करवाकर पहन सकती हैं। अनकी कीमत लगभग 300 रुपए से शुरू होती है।

स्कॉवर या चौकार स्टोल

ये स्टोल लम्बे न होकर चौकोर आकार में होते हैं। ये अलग-अलग कपड़ों जैसे- सिल्क, सिफॉन, जार्जेट में आते हैं, जिन पर तरह-तरह के डिजाइन बने होते हैं। इन स्टोल को जींस टॉप पर गले में लपेटकर पहन सकते हैं। ये अंदाज आपको थोड़ा अलग लुक देता है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top