मनीष सिसोदिया को समन  

मनीष सिसोदिया को समन  दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली महिला आयोग में कथित भर्ती घोटाले की जांच के सिलसिले में समन किया गया।

नई दिल्ली (भाषा)। भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली महिला आयोग में कथित भर्ती घोटाले की जांच के सिलसिले में समन किया है।

एसीबी के प्रमुख मुकेश मीणा ने बताया कि सिसोदिया से 14 अक्तूबर को पूछताछ होगी। इससे पहले एसीबी ने दिल्ली महिला आयोग की पूर्व प्रमुख बरखा शुक्ला सिंह की शिकायत के आधार पर इस मामले में दर्ज प्राथमिकी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आयोग की मौजूदा प्रमुख स्वाति मालीवाल का नाम लिया था।

केजरीवाल ने इस मामले में ‘‘षडयंत्र'' का भंडाफोड करने की बात की थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इशारे पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इस संबंध में 30 सितम्बर को दिल्ली विधानसभा का एक विशेष सत्र बुलाया गया था लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री ने इस मामले में यह कहते हुए कोई ब्यौरा देने से परहेज किया कि यह समय उचित नहीं है क्योंकि सेना ने गत रात्रि नियंत्रण रेखा के पार आतंकवादी ठिकानों पर लक्षित हमले किये थे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top