कानपुर रेल हादसे के बाद कई ट्रेनों के मार्ग में बदलाव

कानपुर रेल हादसे के बाद कई ट्रेनों के मार्ग में बदलावट्रेन हादसा

कानपुर। रविवार सुबह करीब तीन बजे कानपुर के पास हुए रेल हादसे के बाद कई ट्रेनों का रूट बदल दिया गया है। एलटीटी- लखनऊ एक्सप्रेस को झांसी से आगरा-टूंडला मार्ग से भेजा गया। वहीं एलटीटी-गोरखपुर और राप्ती सागर एक्सप्रेस को भी आगरा-टूंडला होकर निकाला जाएगा। इसके अलावा लखनऊ से पूना जाने वाली लखनऊ-पूना एक्सप्रेस और गोरखपुर-एलटीटी एक्सप्रेस को कानपुर से बांदा होते हुए निकाला जाएगा।

इन ट्रेनो को रास्ते से ही वापस बुला लिया गया

इंदौर-पटना एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले ही पुष्पक एक्सप्रेस झांसी से कानपुर के लिए रवाना हो चुकी थी। बाद में दुर्घटना की सूचना आने पर इस ट्रेन को उरई से वापस बुलाने का निर्णय लिया गया। ट्रेन सुबह उरई से वापस आई। इसके बाद इस ट्रेन को आगरा-टूंडला होते हुए निकाला गया।

ये ट्रेन हुईं निरस्त

ट्रेन दुर्घटना के कारण झांसी से चलने वाली झांसी-कानपुर पैसेंजर और झांसी-लखनऊ इंटरसिटी एक्सप्रेस को निरस्त कर दिया गया है।

राजधानी में केजीएमयू के ट्रामा सेंटर और PGI मेें घायल मरीजों के इलाज के लिए हाई अर्लट जारी

हाला की सभी घायलों का अभी कानपुर में ही इलाज चल रहा है लखनऊ अभी एक भी घायल नही लाया गया है। हादसे को देखते हुए केजीएमयू और पीजीआई प्रशासन की टीम पूरी तरह तैयार है दोनो अस्पतालों को हाई अर्लट जारी कर दिया गया है। ट्रामा टू के प्रभारी डाक्टर संदीप तिवारी ने बताया हम पूरी तरह से तैयार है डाक्टर से लेकर सभी जरूरी चिकित्सा उपकरणों की साथ हमने ट्रामा में आए मरीजों का इलाज करने के लिए डाक्टर की टीम गठित कर ली है।

Share it
Top