एक्सीडेंट के बाद प्रमुख सचिव नवनीत सहगल के ड्राइवर की हालत गंभीर

एक्सीडेंट के बाद प्रमुख सचिव नवनीत सहगल के ड्राइवर की हालत गंभीरएक्सीडेंट के बाद गाड़ी से निकलते नवनीत सहगल और जमीन पर पड़ा ड्राइवर राम सुंदर पांडेय।

लखनऊ। दुर्घटना में घायल हुए प्रमुख सचिव नवनीत सहगल के ड्राइवर रामसुंदर पांडेय की भी हालत गम्भीर बनी हुयी है। हालत में फिलहाल कोई सुधार नही हुआ है। डाक्टर ड्राइवर की हालत को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं।

सिर, छाती, पेट में गंभीर चोटें

ड्राईवर राम सुंदर पांडेय को ट्रामा सेंटर के थर्ड फ्लोर पर क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती किया गया है। रामसुन्दर पाण्डेय के छोटे भाई नन्द कुमार पाण्डेय ने बताया कि अभी फिलहाल हालत गंम्भीर है। डाक्टर जांच करने में लगे हैं। अभी उन्हे वेंटीलेटर पर रखा गया है। फिलहाल शासन और प्रशासन की ओर से रामसुन्दर को मेदांता अस्पताल ले जाने का आदेश नही आया है। अगर शासन की तरफ से कोई भी आदेश आता है तो हम सीधे उसे मेदांता अस्ताल लेकर जाएंगे। रामसुन्दर के सिर, छाती और पेट में गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

काफी लम्बा वक्त गुजारा है नवनीत सहगल और रामसुन्दर ने

पिछले 9 सालों से ड्राइवर रामसुंदर प्रमुख सचिव नवनीत सहगल के ड्राइवर रहे हैं। एक तरफ नवनीत सहगल को जहां बेहतर इलाज के लिए मेदांता अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं, रामसुन्दर अभी भी ट्रामा सेंटर के आईसीयू क्रिटीकल केयर यूनिट में पड़े हैं। बता दें कि नवनीत सहगल शुक्रवार रात एक सड़क दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायल हो गए थें। वह आगरा-लखनऊ एक्सकप्रेस वे पर एयर शो से लौट रहें थे तभी यह वह दुर्घटना का शिकार हो गए। उन्हेंव सिर में गम्भीर रूप सेचोट आयी है। इसके साथ ही साथ चेस्ट और दाहिने पैर में फ्रैक्चेर हुआ है।

Share it
Top