औरंगाबादः पटाखा बाजार में लगी आग, 150 दुकानें और 30 वाहन आग की चपेट में 

औरंगाबादः पटाखा बाजार में लगी आग, 150 दुकानें और 30 वाहन आग की चपेट में आग लगने की यह घटना सुबह करीब 11.45 बजे हुयी। 

औरंगाबाद (भाषा)। पटाखा बाजार में शनिवार को भयानक आग लग गयी। आग ने 150 से ज्यादा दुकानों और पार्किंग में खड़े 30 वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया हालांकि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की यह घटना सुबह करीब 11.45 बजे हुयी। दीपावली के मौके पर क्रांतिपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत जिला परिषद् के मैदान में दीपावली का बाजार लगाया गया था। उन्होंने बताया कि आग ने पटाखे बेचने वाली 150 से अधिक दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। इसके साथ पास ही पार्किंग में खड़े 30 वाहन भी इसकी चपेट में आ गये। हालांकि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल सकता है।

अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलने के बाद पानी के टैंक वाली आधा दर्जन से अधिक दमकल गाड़ियों को आग बुझाने के लिए मौके पर रवाना किया गया। दमकल गाड़ियों ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आग लगने के बाद बाजार और पूरे इलाके हानिकारण रसायनों वाला नुकसानदायक धुंआ छा गया है। पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल में पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया है।

Share it
Top