सैमसंग ने लांच किया 6 जीबी रैम वाला गैलेक्सी सी9 प्रो फोन

सैमसंग ने लांच किया 6 जीबी रैम वाला गैलेक्सी सी9 प्रो फोनसैमसंग इंडिया के नए स्मार्टफोन पॉवरहाउस गैलेक्सी सी9 प्रो का अनावरण करते बॉलीवुड अदाकारा प्राची देसाई।

भुवनेश्वर (आईएएनएस)| सैमसंग इंडिया ने मंगलवार को नए स्मार्टफोन पॉवरहाउस गैलेक्सी सी9 प्रो के लांच की घोषणा की, बॉलीवुड अदाकारा प्राची देसाई ने इसका अनावरण किया।सैमसंग गैलेक्सी सी9 प्रो कंपनी का पहला फोन है जिसमें 6 जीबी रैम लगा है।

ग्राहक इस डिवाइस की चुने हुए स्टोरों और ऑनलाइन प्लेटफार्म पर 27 जनवरी प्रीबुकिंग कर सकते हैं। प्रीबुकिंग के साथ कंपनी 12 महीनों के अंदर एक बार के लिए मुफ्त स्क्रीन बदलने का ऑफर दे रही है।

सैमसंग गैलेक्सी सी9 दो रंगों- ब्लैक और गोल्ड में उपलब्ध होगा। यह फरवरी के उत्तरार्ध में सभी खुदरा साझीदारों के पास 36,900 रुपए की कीमत में उपलब्ध होगा।

सैमसंग इंडिया के उपमहाप्रबंधक (मोबाइल कारोबार) आदित्य बब्बर ने बताया, "भारत स्मार्टफोन के सबसे तेजी से बढ़ते बाजारों में से एक है। ग्राहकों का चलन इस तरफ इशारा करता है कि ज्यादा से ज्यादा लोग अब बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन पसंद कर रहे हैं। इसलिए हमने गैलेक्सी सी9 प्रो उतारा है। हम अपने ग्राहको को सबसे अच्छी सुविधाओं और प्रौद्योगिकी वाले उत्पाद मुहैया कराने की प्रतिबद्धता को जारी रखेंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "गैलेक्सी सी9 प्रो 6 इंच की फुल एचडी एएमोलेड डिस्प्ले के साथ प्रयोक्ताओं को सबसे बेहतर मल्टीमीडिया अनुभव प्रदान करता है। साथ ही यह फोन पॉवरहाउस पफरेमेंस देता है। इसमें 6 जीबी रैम, बड़ी बैटरी और स्टोरेज क्षमता के साथ ही बेहतरीन 16 मेगापिक्सल का अगला और पिछला कैमरा है जिसके लेंस का अपरचर एफ1.9 है, जो कम रोशनी में भी बेहतरीन तस्वीरें खींचने में सक्षम है।"

सैमसंग गैलेक्सी सी9 प्रो कंपनी का पहला फोन है जिसमें 6 जीबी रैम लगा है।

First Published: 2017-01-17 18:16:12.0

Share it
Share it
Share it
Top