भाजपाइयों ने की नए चेहरे की मांग 

भाजपाइयों ने की नए चेहरे की मांग gaon connection, up election

गुरसहायगंज (कन्नौज)। मंगलवार को नगर के एक विद्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक वरिष्ठ भाजपा नेत्री नीलू मिश्रा के नेतृत्व में आहूत की गई। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर चुनाव प्रचार में जुटने व पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी के पक्ष में जुटने के निर्देश दिए।

प्रत्याशिता को लेकर किये गये एक सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि लंबे समय से एक ही परिवार की ओर से छिबरामऊ विधानसभा क्षेत्र से दावेदारी की जाती रही है। इस कारण एक दशक से पार्टी को पराजय का सामना ही नहीं करना पड़ा बल्कि जमीनी स्तर पर वोट बैंक भी कम हुआ है। प्रत्याशिता की दावेदारी को पैतृक सम्पति मान लेने से पार्टी का नुकसान ही हुआ है।

उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता विधानसभा में भी परिवर्तन चाहते हैं और नये चेहरे को प्रत्याशिता के रूप में देखना चाहते है। जब तक प्रत्याशिता में परिवर्तन नहीं आता छिबरामऊ में पार्टी की जीत का सपना हर बार की तरह दूर ही नजर आ रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं की आवाज बुलंद करते हुए पार्टी से नए प्रत्याशी को घोषित करने की मांग की। इस दौरान महामंत्री हरनाथ राजपूत, ललित कटियार, आकाश शाक्य, नीलू चक, ब्रजेश दुबे, बलदाऊ पटेल, कंचन कुशवाहा, अनित शुक्ला, डॉ. ज्ञान सिंह, डीएन चतुर्वेदी, राजेश गुप्ता, श्याम प्रताप सिंह, नागेन्द्र सिंह प्रधान, ठा. सौरभ सिंह, अन्नू यादव, दीपक राजपूत, रामनाथ वर्मा, संजय सिंह, शिवा गुप्ता, जितेन्द्र शाक्य, नवनीत शाक्य, रिषी शंकर तिवारी, नरेन्द्र ठाकुर, रवीश शाक्य, पुष्पेन्द्र आदि मौजूद रहे।

Share it
Share it
Share it
Top