बॉलीवुड के अवॉर्ड फंक्शन्स में ओमपुरी को श्रद्धांजलि ना देने पर खफा हुए नवाजुद्दीन 

बॉलीवुड के अवॉर्ड फंक्शन्स में ओमपुरी को श्रद्धांजलि ना देने पर खफा हुए नवाजुद्दीन ओम पुरी की 6 जनवरी को सुबह दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन ने बॉलीवुड के अवॉर्ड फंक्शन्स में दिग्गज अभिनेता ओमपुरी को श्रद्धांजलि न देने पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। नवाजुद्दीन ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 89वें अकैडमी अवॉर्ड्स में बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर ओम पुरी को याद किया गया। ऑस्कर ने ओम पुरी को श्रद्धांजलि दी, लेकिन बॉलीवुड के अवॉर्ड फंक्शन्स में किसी ने उनके योगदान के बारे में एक शब्द भी नहीं कहा।

ऑस्कर अवॉर्ड के दौरान ओम पुरी को हॉलिवुड एक्टर के तौर पर याद किया गया। बता दें कि ओम पुरी ने हॉलिवुड फिल्म 'घोस्ट' और 'डार्कनेस' में काम किया था, जिन्हें आज भी बेहतरीन फिल्मों में शुमार किया जाता है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

नवाजु्द्दीन ने ओम पुरी के साथ फिल्म बजरंगी भाईजान में काम किया था और उनकी आने वाली फिल्म मांतो में भी वो उनके साथ काम करने वाले थे, लेकन तब तक ओम पुरी की मौत हो गई।

ओम पुरी की 6 जनवरी को सुबह दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। ओम पुरी 66 साल के थे। ओम पुरी के निधन की खबर से फैंस और बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top