हाथ से छूटा चाय का कप तो पति ने दिया तलाक़

हाथ से छूटा चाय का कप तो पति ने दिया तलाक़तलाक़ के बाद अपने मायके में बच्चे के साथ रह रही है रूही और सवालों के घेरे में आए पति मोहम्मद शब्बीर।

अंकित प्रजापती

बाराबंकी। हाथ से चाय का कप छूटने से नाराज पति ने पत्नी को तलाक़ दे दिया। दरअसल, चाय से उसका बेटा मामूली रूप से झुलस गया था।

मामला जिले की दरियाबाद अंतर्गत मोहरियान गाँव का है। जानकारी के मुताबिक़, पति ने चाय मांगी थी। पत्नी चाय का प्लाया लेकर उसे देने जा रही थी। इस बीच पत्नी के हाथ से चाय का प्याला छूट गया। वहीं पर उनका बेटा बैठा था। गर्म चाय गिरने से बेटा आंशिक रूप से जल गया। इससे नाराज पति ने अपनी पत्नी को काफी बुरा-भला कहते हुए तलाक़ दे दिया। कुछ ही देर में यह मामला चारों ओर चर्चा का सबब बन गया।

फिलहाल, अपने सात साल के बच्चे के साथ मायके में रह रही महिला रूही को उसके पति मोहम्मद सब्बीर ने काफी मारापीटा भी है। वहीं, सुबह-सुबह हुई इस घटना के बाद से सात वर्षीय बेटा मोहम्मद उमर सकते में है। इस घटना से रूही के घरवाले काफी परेशान हैं।

इधर पीड़ित महिला का आरोप है, “मेरा पति मुझे अक्सर मारा-पीआ करता था। मैं अपने बेटे की परवरिश को देखते हुए हमेशा चुप रही। मायके में भी स्थिति कुछ ठीक नहीं थी। ऐसे में मैं उसके हर अत्याचार सहती रही।” बता दें कि रूही के पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं। उसके भाई पर ही रूही की जिम्मेदारी है। पीड़िता ने न्याय की मांग की है।

उधर, इस घटना को लेकर रूही के पति मोहम्मद शब्बीर ने अपनी गलती स्वीकारते हुए उसे अपनाने की बात कही है। उसने कहा, “रूही जुबान से बहुत तेज है। इसलिए उसे ये सब करना पड़ा।”

Share it
Share it
Share it
Top