मां की याद आई तो योग करना छोड़ मिलने चले गए प्रधानमंत्री मोदी

मां की याद आई तो योग करना छोड़  मिलने चले गए प्रधानमंत्री मोदीअपनी मां हीराबा के संग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी।

गांधीनगर (भाषा)। वाइब्रेंट समिट के लिए दो दिवसीय गुजरात यात्रा पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (97 वर्ष) ने आज सुबह अपनी मां हीराबा से मिलने के लिए अपना नियमित योग सत्र छोड़ दिया। हीराबा यहां रायसन गाँव में रहती हैं।

प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट के जरिए बताया कि आज सुबह वह अपनी मां से मिलने के लिए गए और उन्होंने उनके साथ ही नाश्ता किया।विभिन्न देशों के प्रमुखों के साथ बैठकों में शिरकत करने के लिए महात्मा मंदिर रवाना होने से पहले मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘योग छोड़कर मां से मिलने के लिए गया। सुबह-सुबह उनके साथ नाश्ता किया। एकसाथ समय बिताकर अच्छा लगा।''

हीराबा मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ गांधीनगर के पास रायसन गाँव में रहती हैं। मोदी गांधीनगर स्थित महात्मा मंदिर में वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट के आठवें सत्र में हिस्सा लेने के लिए यहां आए हुए हैं।

उन्होंने कल गांधीनगर रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास की परियोजना, वाइब्रेंट गुजरात ट्रेड शो, जीआईएफटी सिटी में अंतरराष्ट्रीय आदान-प्रदान और अहमदाबार स्थित साइंस सिटी में नोबल पुरस्कार प्रदर्शनी का उद्घाटन किया।

आज वह दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे वाइब्रेंट समिट की शुरुआत करेंगे। वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट का 8वां संस्करण 10 जनवरी से 13 जनवरी के बीच आयोजित किया जा रहा है। इसका केंद्र बिंदु 'सतत आर्थिक एवं सामाजिक विकास' है।"

Share it
Share it
Share it
Top