आचार संहिता लागू होने से पहले योजनाओं की बरसात

आचार संहिता लागू होने से पहले योजनाओं की बरसातहरी झंडी दिखाकर गाड़ियों को रवाना करते मंत्री अरविंद सिंह गोप।

गाँव कनेक्शन संवाददाता

बाराबंकी। आचार संहिता लागू होने से पहले जिलों में योजनाओं का तेजी से लोकार्पण किया जा रहा है। इसी क्रम में सोमवार को जनपद में राज्यमंत्री अरविंद सिंह गोप ने एक के बाद एक तीन योजनाओं का लोकार्पण किया।

जिले में यूपी डायल 100 की 39 गाड़ियों को प्रदेश सरकार के कैबिनेटमंत्री अरविंद सिंह गोप ने पुलिस लाइन ग्राउंड से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मंत्री ने न सिर्फ पुलिस विभाग की इन डायल यूपी 100 की गाड़ियों के शुभारम्भ करने में पहुचे बल्कि उन्होंने पशु पालन विभाग की उन पांच बहुद्देशीय पशुचिकित्सा सेवावों में इस्तेमाल होने वाले वाहनों को भी डीआरडीए कार्यालय से रवाना किया जिसके बाद वो लैपटॉप वितरण कार्यक्रम में जा पहुंचे।

उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव 2017 के मद्देनजर चुनाव आयोग ने जल्द ही प्रदेश में चुनाव कराने के संकेत दिए है और आयोग जल्द ही चुनाव आचार संहिता की घोषणा भी कर सकती है इसी घोषणा से पहले ही उत्तर प्रदेश सरकार भी प्रदेश में लंबित पडी जिले की योजनाए लागू करवाने में जी जान से जुट गयी है आज बाराबंकी जिले में यहाँ से विधायक व प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री अरविन्द सिंह गोप ने आज न सिर्फ पुलिस लाइन से 39 यूपी 100 की गाड़ियों को हरी झंडी दिखा कार्यक्रम का उदघाटन किया बल्कि पशु विभाग की उन पांच सचल बहुउद्देश्शीय पशु चिकित्सा सेवावों में इस्तेमाल होने वाले वाहनों को डीआरडीए सभागार से रवाना करते हुए जीजीआईसी ग्राउंड में लैपटॉप वितरण कार्यक्रम में बच्चों को लैपटॉप बांटने भी पहुंचे। मंत्री जी ने कहा, ''आजादी के बाद का ये कार्य ऐतिहासिक है। मुख्यमंत्री के प्रयास से प्रदेश में बहुत कार्य हुए हैं। वर्ष 2017 में दोबारा वे फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे।'' उन्होंने कहा, "आज उनके द्वारा लैपटॉप वितरण और डायल 100 वाहनों को पुलिस लाइन ग्राउंड से रवाना किया गया है।''

Share it
Share it
Share it
Top