Top

शोभा डे के ट्वीट से आहत इंस्पेक्टर ने कहा, अपने मन से मोटा नहीं हुआ, चाहे तो मेरा इलाज करवा लें

शोभा डे के ट्वीट से आहत इंस्पेक्टर ने कहा, अपने मन से मोटा नहीं हुआ, चाहे तो मेरा इलाज करवा लेंइंस्पेक्टर दौलत सिंह की फोटो। पहली फोटो, जिसे शोभा डे ने टी्वट किया था। बाकि की दोनों फोटो तब कि है जब दौलत सिंह फिट थे।

नीमच, मप्र, (भाषा)। मध्यप्रदेश पुलिस के इंस्पेक्टर दौलत सिंह जोगावत ने आज कहा कि वह मशहूर लेखिका शोभा डे द्वारा बीएमसी चुनाव के दिन महाराष्ट्र पुलिस पर तंज कसने के लिए जारी किए गए उस ट्वीट से बुरी तरह से आहत हुए हैं, जिसमें उन्होंने उनकी फोटो लगाई है।

21 फरवरी को शोभा ने एक भारी भरकम डीलडौल वाले पुलिस जवान का फोटो ट्वीट किया और साथ में लिखा ‘मुंबई में आज भारी बंदोबस्त है', जिस भारी भरकम डीलडौल वाले पुलिस जवान की फोटो ट्वीट में था, वह इंस्पेक्टर दौलत सिंह जोगावत का था, जो मध्यप्रदेश पुलिस में हैं और नीमच में पदस्थ है। यहां पुलिस लाइन में तैनात 180 किलोग्राम वजन के जोगावत ने आज बताया, ‘‘मैं शोभा डे के ट्वीट से बेहद आहत हुआ हूं। इसमें मेरा मजाक बनाया गया है।'' उन्होंने कहा, ‘‘कोई अपनी खुशी से मोटा नहीं होता। मैं वर्ष 1993 तक सामान्य था। लेकिन वर्ष 1993 में जब मेरा पित्ताशय (गालब्लैडर) का ऑपरेशन हुआ तो शरीर में इन्सुलिन का संतुलन बिगड़ गया और मैं भारी भरकम (ओवरवेट) हो गया।''

जोगावत ने कहा, ‘‘शोभा डे चाहे तो मेरा इलाज करवा ले। कौन आदमी दुबला होना नहीं चाहता।'' उन्होंने कहा, ‘‘शोभा डे द्वारा मेरा उपहास करने के लिए मैं अपने वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा करूंगा और उसके बाद फैसला करूंगा कि उसके खिलाफ क्या कदम उठाया जाए।''

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मुंबई पुलिस भी नाराज

मुंबई पुलिस ने शोभा डे को अपने टि्वटर हैंडल पर दिया जवाब।

शोभा डे के तंज कसने के बाद मुंबई पुलिस भी नाराज है। मुंबई पुलिस ने तुरंत ट्वीट करके कहा था, ‘‘यह पुलिस वाला महाराष्ट्र पुलिस का नहीं है। हम आप जैसे लोगों से और बेहतर नागरिक होने की उम्मीद करते हैं।'' इस ट्वीट के बाद नीमच पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह भी सामने आए और उन्होंने कहा कि जोगावत बेहद मुस्तैद पुलिस अधिकारी हैं और उन्होंने जिन मामलों में विवेचना की है उसकी तारीफ अदालत भी कर चुकी है। वह ‘सिंहस्थ कुंभ मेले' में भी ड्यूटी दे चुके हैं। वह वजन बढ़ने के बावजूद बखूबी ड्यूटी देते हैं।

शोभा डे ने इससे पहले भारतीय ओलंपिक खिलाड़ियों का उड़ाया था मजाक

शोभा डे

शोभा इससे पहले भी विवादों में रही हैं। आलंपिक के समय शोभा डे अपने देश के खिलाड़ियों का मजाक उड़ाते हुए लिखा था “गोल ऑफ टीम इंडिया ऐट द ओलंपिक्सः रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली हाथ वापस आओ। धन और अवसर की ये कैसी बर्बादी है? इसके बाद सोशल साइटों पर शोभा को निशाना बनाया गया था। सेलीब्रिटीज ने भी शोभा डे के इस ट्वीट पर कॉमेंट कर विरोध जताया था। शूटर अभिनव बिंद्रा ने तब इसे अनुचित बताया था।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.